मऊ :महिला सैनिक का शव पहुंचा, घर में मचा कोहराम

पूर्वांचल ब्यूरो

सीआरपीएफ की 232 महिला बटालियन में तैनात महिला हेड कांस्टेबल की इलाज के दौरान शनिवार की दोपहर में सिलीगुड़ी अस्पताल में मौत हो गई। सैन्य अफसरों ने महिला सैनिक की मौत की सूचना परिवार को दी तो कोहराम मच गया।रविवार देर शाम को महिला का शव गांव पहुंचा। परिजन समेत ग्रामीणों ने अंतिम दर्शन किया। वाराणसी से डीएसपी के नेतृत्व में आई सीआरपीएफ की टुकड़ी ने शव को शस्त्र उल्टे कर मातमी धुन बजाकर सलामी दी। उपजिलाधिकारी लालबाबू दुबे और सीओ राज कुमार सिंह ने पुष्प चक्र अर्पित कर महिला सैनिक को श्रद्धांजलि दी।

सरायलखंसी थाना क्षेत्र के बडागांव स्थित मडिया ऊसर मोहल्ला निवासी राजमती यादव (47) पत्नी शिवशरन सीआरपीएफ की 232 महिला बटालियन आसनसोल में हेड कांस्टेबल के पद पर कार्यरत थीं। वर्तमान में सिलीगुड़ी में ड्यूटी के दौरान तबीयत खराब होने पर सैन्य अफसरों ने उन्हें शनिवार को सिलीगुड़ी सैनिक अस्पताल में भर्ती कराया था जहां उसकी मौत हो गई थी। पारंपरिक रस्मों को पूरा करने के बाद महिला सैनिक की शव यात्रा अंतिम संस्कार के लिए गाजीपुर के लिए रवाना हो गई।

इस दौरान सपा के निवर्तमान जिलाध्यक्ष धर्म प्रकाश यादव, पूर्व विधायक बैजनाथ पासवान सहित सपा और अन्य दलों के अनेक नेताओं ने पहुंच कर परिजनों को ढांढ़स बंधाया।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मऊ :इंदु प्रकाश सिंह बने एसडीजी के ब्रांड एंबेसडर

Tue Oct 26 , 2021
पूर्वांचल ब्यूरो संयुक्त राष्ट्र दिवस पर रविवार को मऊ के प्रसिद्ध समाजसेवी तथा जैन समस्याओं के निराकरण के लिए संघर्षरत इंदुप्रकाश सिंह को संयुक्त राष्ट्र के सतत विकास लक्ष्य (एसडीजी) का ब्रांड एम्बेसडर बनाया गया। श्री सिंह को यह जिम्मेदारी भारत के संयुक्त राष्ट्र के सतत विकास लक्ष्य 2030 प्राप्त […]

You May Like

advertisement