कन्नौज: एफ0आर0 इस्लामिया इण्टर कॉलेज के मैदान से अवैध कब्ज़े हटवाने के सम्बन्ध में शिष्ट मण्डल ने जिलाधिकारी को दिया ज्ञापन

एफ0आर0 इस्लामिया इण्टर कॉलेज के मैदान से अवैध कब्ज़े हटवाने के सम्बन्ध में शिष्ट मण्डल ने जिलाधिकारी को दिया ज्ञापन

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली:- विद्यालय एफ0आर0 इस्लामिया इण्टर कॉलेज, बरेली संचालित करने वाली सोसायटी द लोकल कमेटी ऑफ द ऑल इण्डिया मुस्लिम एजूकेशनल काँन्फ्रेंस, बरेली की प्रबन्ध समिति की बैठक गत दिवस में विद्यालय कक्षों की मरम्मत व रंगाई-पुताई व विद्यालय के मैदान में बाउण्ड्री वॉल बनवाने का प्रस्तााव पारित किया गया था। पारित प्रस्ताव के क्रम में कक्षों के जीर्णेद्वार (मरम्मत) का कार्य प्रारम्भ हो गया है विद्यालय के मैदान के पश्चिमी जानिब कुछ लोगांे के द्वारा अवैध कब्ज़े कर लिये गये है जो बाउण्ड्री वॉल के निर्माण मंे बाधक है।
विद्यालय के मैदान से अवैध कब्ज़े हटवाये जाने के सम्बन्ध में कमेटी का एक शिष्ट मण्डल जिलाधिकारी से मिला और उन्हें एक ज्ञापन देकर मैदान से अवैध कब्ज़े हटवाने की मांग की। जिलाधिकारी द्वारा शीघ्र ही विद्यालय के मैदान से अवैध कब्ज़े हटवाने का आश्वासन दिया गया।
सोसायटी के बोर्ड ऑफ कन्ट्रोल के अध्यक्ष श्री नफीस अंसारी ने बताया कि विद्यालय मैदान से शीघ्र अवैध कब्ज़े हटवाकर मैदान की बाउण्ड्री वॉल बनवाकर छात्रों के लिए स्पोटर्स ग्राउण्ड विकसित किया जायेगा।
शिष्ट मण्डल में बोर्ड ऑफ कन्ट्रोल के अध्यक्ष नफीस अंसारी प्रबन्ध समिति के सचिव शहज़ाद अहमद खाँ, काज़ी अलीमउद्दीन, चौधरी अहमद मियाँ, विद्यालय उप प्रबन्धक हसीन हुसैन, सरफराज़ वली खाँ विद्यालय के प्रधानाचार्य मेजर जावेद खालिद, बृजेश शर्मा और वरिष्ठ प्रवक्ता (अर्थशास्त्र) डॉ0 मेंहदी हसन आदि शामिल रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बरेली: मानव सेवा क्लब ने मनाया मानवता दिवस कड़ाके की ठंड में किया गर्म वस्त्र, कम्बल और चाय का वितरण

Sat Dec 31 , 2022
मानव सेवा क्लब ने मनाया मानवता दिवस कड़ाके की ठंड में किया गर्म वस्त्र, कम्बल और चाय का वितरण दीपक शर्मा (संवाददाता) बरेली।मानव सेवा क्लब ने हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी साल के अंतिम दिन को मानवता दिवस के रूप में मनाया। मानवता दिवस के अंतर्गत सीमा की […]

You May Like

advertisement