थानेसर हल्के के विकास को और तेज गति दी मुख्यमंत्री की स्थापना दिवस की रैली ने : सुधा

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 9416191877

आजादी के अमृत महोत्सव को लेकर विधायक सुभाष सुधा ने शिव कालोनी में 41 लाख की लागत से निर्मित टयूबल का उद्घाटन।
सेक्टर 7 में 30 लाख की लागत से बनने वाली 3 गलियों के निर्माण कार्य का किया विधिवत रूप से शुभारंभ।

कुरुक्षेत्र 7 अप्रैल : विधायक सुभाष सुधा ने कहा कि आजादी के अमृत महोत्सव वर्ष में शिव कालोनी और सेक्टर 7 के लोगों को 71 लाख रुपए के बजट की सौगात मिली है। इस बजट से शिव कालोनी में हजारों लोगों की पीने के पानी की समस्या का समाधान करने के लिए टयूबल लगाया गया है और पाइप लाईन भी बिछाई गई है। इसके अलावा सेक्टर 7 में 30 लाख के बजट से 3 गलियों का निर्माण कार्य शुरू किया गया है।
विधायक सुभाष सुधा वीरवार को देर सायं आजादी के अमृत महोत्सव के वर्ष में शिव कॉलोनी और सेक्टर 7 में आयोजित कार्यक्रमों में बोल रहे थे। इससे पहले विधायक सुभाष सुधा, नगर परिषद की निर्वतमान अध्यक्षा उमा सुधा ने गांव सुंदरपुर के पास शिव कालोनी में 41 लाख रुपए की लागत से बने टयूबल, पाइप लाईन और चैम्बर का उदघाटन किया, सेक्टर 7 में मकान नंबर 217 से 226, मकान नंबर 237 से 248 व 249 से 260 तक 30.05 लाख रुपए की लागत से बनने वाली गलियों के निर्माण कार्य का नारियल फोड़ कर विधिवत रूप से शुभारंभ किया।
विधायक ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल और प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड की गत दिवस पिहोवा में हुई स्थापना दिवस रैली ने थानेसर हल्का के विकास को और अधिक गति देने का काम किया है। इस रैली के जरिए कुरुक्षेत्र को 90 करोड़ रुपए की कई बड़ी परियोजनाओं की सौगात मिली है। इस सौगात के लिए थानेसर हल्के के लोग हमेशा मुख्यमंत्री के आभारी रहेेंगे। इस मौके पर प्रदीप सैनी, सुरेश सैनी कुक्कू, नरेश नम्बरदार, तिलक राज, प्रधान जसविन्द्र, सतविन्द्र सिंह, प्रदीप सिंह, रामकुमार, रामशरण, राजेश सैनी, एसडीओ गुरजिन्द्र, मोहन लाल अरोडा, ऐश सुधा, जग्गा, सतपाल, सुध साहब, डा. विर्क, आशीष सभ्रवाल, डा.खेडा, राजबीर, डा. सुंदर सैनी, सौरभ कटारिया, आरएन मेहता, डा. माटा आदि गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

जिस घर में माँ की जोत जले,वो घर है किस्मत वाला भजन पर झूमे श्रद्धालु ,श्री दुर्गा शतचंडी पाठ महायज्ञ में हुई माँ कात्यायनी की पूजा

Thu Apr 7 , 2022
हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 9416191877छाया – धर्मवीर मां कामाख्या ज्योतिष केंद्र। कुरूक्षेत्र,7 अप्रैल : जय मां दुर्गा जय श्री महाकाल ट्रस्ट कुरूक्षेत्र द्वारा चैत्र नवरात्रों के उपलक्ष्य में करवाए जा रहे श्री दुर्गा शतचंडी पाठ महायज्ञ में वीरवार को मां दुर्गा के कात्यायनी स्वरूप की पूजा […]

You May Like

advertisement