जालौन:बाल बाल बचे नौनिहाल, बारिश में धराशाई हुई विद्यालय भवन की जर्जर दीवार

बाल बाल बचे नौनिहाल, बारिश में धराशाई हुई विद्यालय भवन की जर्जर दीवार

रिपोर्टर :- अविनाश शाण्डिल्य के साथ बिबेक द्विवेदी Vv न्यूज चैनल कोंच जालौन

जालौन:कोंच अगर स्कूल में छात्र जर्जर दीवार के पास होते तो इतना बड़ा हादसा होता कि प्रशासन उसे समेट भी नहीं पाता। नगर क्षेत्र के बजरिया में उच्च प्राथमिक विद्यालय की दीवार मंगलवार को बारिश में धराशाई हो गई। गनीमत यह रही कि घटना के समय आसपास छात्र नहीं थे जिससे कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ।
बता दें कि मंगलवार को सुबह से ही बारिश हो रही थी जिसके चलते दोपहर में बजरिया वाट स्कूल की दशकों पुरानी जर्जर दीवार अचानक भरभरा कर गिर गई। दीवार गिरते समय स्कूल मे कोई बच्चा नहीं था जिसके चलते एक बड़ा हादसा टल गया। स्कूल के हेडमास्टर ने बताया कि विद्यालय की दीवार गिरने से छात्र असुरक्षित हो गए हैं। यह विद्यालय अब बदहाल दिखाई देने लगा है।विद्यालय की इमारत पहले ही जर्जर थी जिसकी सूचना शिक्षा विभाग को पूर्व में दे दी गई थी लेकिन प्रशासन ने इस पर गंभीरता से संज्ञान नहीं लिया और अंततः दीवार गिर ही गई।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कन्नौज: पीएम आवास योजना के बाद भी किशोर पन्नी में रहकर कर रहा पढ़ाई

Wed Sep 21 , 2022
पीएम आवास योजना के बाद भी किशोर पन्नी में रहकर कर रहा पढ़ाई जहां एक और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गरीबों को लेकर तरह-तरह की योजनाएं देश में लागू कर रहे हैं वहीं कन्नौज की जमीनी हकीकत कुछ और ही बयान कर रही है यह जो आपको तस्वीरें दिखाई […]

You May Like

advertisement