जिलाधिकारी ने जिला कारागार का औचक निरीक्षण कर लिया जायजा

कन्नौज।
*
जिलाधिकारी ने जिला कारागार का औचक निरीक्षण कर लिया जायजा* ।

👉जेल परिसर, अस्पताल व मेस आदि में साफ-सफाई एवं गुणवत्ता का लिया गया जायजा।

👉जेल के अंदर कोई भी प्रतिबंधित सामग्री न ले जाने व साफ-सफाई आदि के सम्बन्ध में दिए आवश्यक निर्देश।

आज जिलाधिकारी शुभ्रान्त कुमार शुक्ल एवं पुलिस अधीक्षक कुंवर अनुपम सिंह द्वारा संयुक्त रुप से जिला कारागार का निरीक्षण किया गया।
निरीक्षण के दौरान हास्पिटल, बैरक, मेस, जेल परिसर आदि का सघन निरीक्षण किया गया। उन्होंने कैदियों से वार्ता कर उनकी समस्याओं/सुविधाओं के सम्बन्ध में जानकारी ली गई तथा जेल परिसर में अस्पताल का निरीक्षण के दौरान अस्वस्थ्य कैदियो से उनको दी जाने वाली चिकित्सीय सुविधाओं के बारे में जानकारी ली तथा आवश्यकतानुसार चिकित्सा सुविधा तत्काल मुहैया कराने हेतु संबंधित चिकित्सक को निर्देशित किया। उन्होंने उपस्थित सभी कारागार कर्मियों को निर्देशित किया कि जेल के अंदर कोई भी प्रतिबंधित सामग्री न जाने पाये, समस्त कार्यवाहियों का निर्वहन नियमानुसार एवं सही तरीके से करें। जेल परिसर की साफ-सफाई आदि के सम्बन्ध में कारागार कर्मियों को भी निर्देशित किया गया।
निरीक्षण के दौरान प्रभारी जेल अधीक्षक, अपर पुलिस अधीक्षक, क्षेत्राधिकारी सहित अन्य अधिकारी/कर्मचारीगण
आदि उपस्थित रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

पुरानी पेंशन सहित 11 मांगों को ले महासंघ का जबरदस्त प्रदर्शन

Thu Sep 1 , 2022
हाजीपुर(वैशाली)बिहार राज्य अराजपत्रित कर्मचारी महासंघ के आह्वान पर गोप गुट से संबंधित सभी संगठनों ने 11 सूत्री मांगों के समर्थन में जिला मुख्यालय पर जोरदार प्रदर्शन किया।पुरानी पेंशन को अविलंब लागू करने,अनुबंध/नियत वेतन/ मानदेय की प्रथा खत्म करते हुए सबको सेवा स्थाई करने,हड़ताल और प्रदर्शन के दौरान दमनात्मक कार्रवाई को […]

You May Like

advertisement