आज़मगढ़: गौशाला में क्षमता से अधिक पशु पाये जाने पर जिलाधिकारी ने जताई नाराजगी


आजमगढ़ 23 मार्च– जिलाधिकारी श्री विशाल भारद्वाज द्वारा विकास खण्ड मेंहनगर के ग्राम सेर्रा में जू0वि0 से जवाहर विश्वकर्मा के घर तक मनरेगा के अन्तर्गत कराये जा रहे इण्टरलाकिंग कार्य का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान जिलाधिकारी ने कार्य कर रहे मजदूरों की संख्या, वेतन, एवं कार्य की गुणवत्ता की स्थिति का जायजा लिया। इसी के साथ ही जिलाधिकारी ने सेर्रा ग्राम में सुरेन्द्र चौहान के खेत से श्यामनारायण राम के खेत तक मनरेगा के अन्तर्गत कराये जा रहे बाहा कार्य का निरीक्षण किया। जिलाधिकारी ने संबंधित अधिकारी को निर्देश दिया कि कार्यां की गुणवत्ता में किसी भी प्रकार की लापरवाही क्षम्य नही होगी।
इसके पश्चात जिलाधिकारी ने सेर्रा ग्राम में गौशाला का निरीक्षण किया। इस दौरान जिलाधिकारी ने भूसा, चारा, पानी, छाया आदि की उपलब्धता सुनिश्चित करने हेतु खण्ड विकास अधिकारी को निर्देश दिये। गौशाला में क्षमता से अधिक पशु पाये जाने पर जिलाधिकारी ने नाराजगी व्यक्त किया और पशुओं को अन्य गौशालाओं में शिफ्ट करते हुए पशुओं का रख-रखाव उचित प्रकार से करना सुनिश्चित करें। उन्होने खण्ड विकास अधिकारी को निर्देशित किया कि कोई भी पशु बिमार न हो, इसके लिए समय-समय पर टीकाकरण एवं आवश्यक जांच कराना सुनिश्चित करें।
इस अवसर पर खण्ड विकास अधिकारी मेंहनगर सहित संबंधित अधिकारी उपस्थित रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आज़मगढ़: निर्माणाधीन महाराजा सुहेलदेव राज्य विश्वविद्यालय आजमगढ़ का जिलाधिकारी ने किया आकस्मिक निरीक्षण

Thu Mar 23 , 2023
आजमगढ़ 23 मार्च– जिलाधिकारी श्री विशाल भारद्वाज द्वारा निर्माणाधीन महाराजा सुहेलदेव राज्य विश्वविद्यालय आजमगढ़ का आकस्मिक निरीक्षण किया गया एवं चल रहे कार्यां का परिक्षण किया। जिलाधिकारी द्वारा परियोजना के परामर्शी डिजाइन एसोसिएट के प्रोजेक्ट इंजीनियर श्री अभिनव मिश्रा एवं सुशील कुमार तथा कांट्रेक्टर ऑरकान पावर इंफ्रा के क्षेत्रीय प्रबंधक […]

You May Like

Breaking News

advertisement