मतगणना स्थल पर एजेंटों को जिलाधिकारी ने दी बड़ी राहत

कन्नौज

मतगणना स्थल पर एजेंटों को जिलाधिकारी ने दी बड़ी राहत

प्रत्याशी परेशान न हों। मतगणना केंद्रों पर थर्मल स्कैनर, सेनेटाइज़र एवं कोविड के लक्षणों की जांच सुनिश्चित की जाए।
उक्त निर्देश आज जिलाधिकारी श्री राकेश कुमार मिश्र द्वारा जनता के हित में दिए। उन्होंने कहा कि प्रत्याशी व एजेंट, एंटीजन जांच हेतु परेशान न हों एवं जिन्होंने हाल ही में एंटीजन जांच व कोविड की विभिन्न जांच कराई हों वह व्यक्ति अपनी जांच दिखा सकता है एवं मौके पर भी थर्मल स्कैनर के माध्यम से व कोविड के अन्य लक्षणों की जांच भी की जाएगी, जिसमें लक्षण पाए जाने वाले व्यक्ति को प्रवेश नही मिल सकेगा।
उन्होंने कहा कि हैंड ग्लव्स, मास्क व अन्य कोविड नियमों का पालन किया जाना अनिवार्य होगा। उन्होंने कहा कि कोई भी व्यक्ति लक्षण होने पर ही जांच कराए, एवं जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर अपने घर में बताए गए चिकित्सकों के नंबर पर सम्पर्क कर चिकित्सीय उपचार लेते हुए एक कमरे में कोरेंटीन के नियमों का पालन करे। उन्होंने सभी से अनावश्यक रूप से बाहर न निकलने एवं भीड़ वाले क्षेत्रों में न जाने हेतु आग्रह किया है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कोरोना काल के कठिन समय में स्वर्गीय मेहरचंद मेंहदीरता ट्रस्ट हर सम्भव सहयोग के लिए तैयार : अरोड़ा

Fri Apr 30 , 2021
कोरोना काल के कठिन समय में स्वर्गीय मेहरचंद मेंहदीरता ट्रस्ट हर सम्भव सहयोग के लिए तैयार : अरोड़ा। हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 94161-91877 उपायुक्त शरणदीप कौर बराड़ व सीएमओ डा. सुखबीर सिंह को लिखा पत्र, डिस्पेंसरी में प्रशासन बना सकता है आइसोलेशन सेंटर। कुरुक्षेत्र 30 अप्रैल […]

You May Like

advertisement