आज़मगढ़:स्ट्रांग रूम एवं काउंटिंग स्थल चकवाल स्थित एफसीआई गोदाम का जिलाधिकरी ने निरीक्षण के दौरान दिए आवश्यक दिशा-निर्देश

आजमगढ़ 18 फरवरी– जिलाधिकारी श्री अमृत त्रिपाठी ने ईवीएम मशीनों के रखने के लिए बनाए गए स्ट्रांग रूम एवं काउंटिंग स्थल चकवाल स्थित एफसीआई गोदाम का निरीक्षण किया। जिलाधिकारी ने निर्देश दिया कि हर हाल में गोदाम को 24 घंटे के अंदर खाली करके चुनाव से संबंधित तैयारियों को पूर्ण किया जाए। उन्होंने अधिशासी अभियंता पीडब्ल्यूडी को निर्देश दिया कि सभी आवश्यक सामानों को आज रात में मंगा लिया जाए।
जिलाधिकारी ने कहा कि कोविड-19 गाइडलाइन का पालन करते हुए एक टेबल पर केवल 04 लोगों के बैठने की व्यवस्था की जाए। उन्होंने कहा कि काउंटिंग टेबल सीसीटीवी कैमरे की निगरानी में रहेंगे, इसलिए कैमरा की सेटिंग उचित स्थानों पर की जाए। उन्होंने कहा कि काउंटिंग टेबल एल आकार में बनाया जाएगा तथा कम से कम 10 फुट ऊंची जाली लगाकर सुरक्षित किया जाए। उन्होंने कहा कि काउंटिंग रूम एवं स्ट्रांग रूम में आने जाने के लिए बनाई गई सीढ़ी को और अधिक चौड़ी की जाए।
जिलाधिकारी ने अधिशासी अभियंता विद्युत को निर्देश दिया कि प्रकाश के लिए उचित व्यवस्था बनाई जाए। उन्होंने कहा कि जिला पंचायत राज अधिकारी सफाई व्यवस्था को सुनिश्चित करने के लिए आवश्यकतानुसार सफाई कर्मियों की तैनाती करना सुनिश्चित करें। जिलाधिकारी ने बीएसएनएल के अधिकारी को निर्देश दिया कि यहां कम से कम 10 हजार व्यक्तियों के हिसाब से नेटवर्क उपलब्ध कराया जाए। उन्होंने कहा कि प्रत्येक दशा में 28 फरवरी तक फोन, फैक्स एवं इंटरनेट की पूरी व्यवस्था सुनिश्चित की जाए।
निरीक्षण के दौरान मुख्य विकास अधिकारी आनंद कुमार शुक्ला, मुख्य राजस्व अधिकारी जेपी सिंह, अपर जिलाधिकारी वि0/रा0 आजाद भगत सिंह, डीपीआरओ लालजी दुबे, एक्सीयन पीडब्ल्यूडी, विद्युत एवं अन्य संबंधित अधिकारी उपस्थित रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आज़मगढ़:नाम निर्देशन पत्र जमा किये गये 133 उम्मीदवारों के सापेक्ष 117 उम्मीदवार पात्र

Fri Feb 18 , 2022
आजमगढ़ 18 फरवरी– जिला निर्वाचन अधिकारी/जिलाधिकारी अमृत त्रिपाठी ने अवगत कराया है कि आज दिनांक 18 फरवरी 2022 को नाम निर्देशन पत्रों की संवीक्षा के उपरान्त जनपद की समस्त विधान सभा क्षेत्रों में नाम निर्देशन पत्र जमा किये गये 133 उम्मीदवारों के सापेक्ष 117 उम्मीदवार पात्र पाये गये, जिसमें विधान […]

You May Like

Breaking News

advertisement