उत्तराखंड: टिहरी जिला अस्पताल बौराड़ी में कोरोना वैक्सीन लगाने के दौरान डॉक्टर ने पूर्व मंत्री और उनकी पत्नी के साथ की अभद्रता।

उत्तराखंड: टिहरी जिला अस्पताल बौराड़ी में कोरोना वैक्सीन लगाने के दौरान डॉक्टर ने पूर्व मंत्री और उनकी पत्नी के साथ की अभद्रता।
प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

नई टिहरी। जिला अस्पताल बौराड़ी में कोरोना वैक्सीन लगाने के दौरान हिमालयन अस्तपाल के एक चिकित्सक पर पूर्व मंत्री दिनेश धनै और उनकी पत्नी सीमा धनै के साथ अभद्रता का आरोप लगा है। जिसके बाद सीएमओ डॉ. सुमन आर्य ने आरोपी चिकित्सक को छुट्टी पर भेजते हुए जांच के आदेश दिए हैं। उन्होंने पीपीपी संचालक हिमालयन अस्पताल के प्रबंधन को भी पत्र भेजा है।
आज पूर्व मंत्री दिनेश धनै अपनी पत्नी सीमा धनै के साथ दोपहर तीन बजे के करीब कोरोना वैक्सीन लगाने के लिए जिला अस्पताल गए थे। पूर्व मंत्री ने बताया कि उनकी पत्नी को कोविड वैक्सीन लगने के बाद पैरों में झनझनाहट की शिकायत हुई तो उन्होंने चिकित्सकों को समस्या बताई। उन्होंने आरोप लगाया कि इस दौरान वहां हिमालयन अस्पताल के एक हड्डी रोग चिकित्सक पहुंचे और उन्होंने कहा उनकी पत्नी को पैरालाइज का अटैक पड़ गया है। जल्द ही उन्हें आईसीयू में भर्ती कराना पड़ेगा। पूर्व मंत्री धनै ने कहा कि उनकी पत्नी और वह स्वयं घबरा गए। पूर्व मंत्री धनै ने कहा कि आरोपी डॉक्टर ने उनके साथ धक्का-मुक्की भी की।

उन्होंने बताया कि डॉक्टर नशे में धुत था। बताया कि इस तरह से जनता के पैसों को बर्बाद किया जा रहा है। पीपीपी संचालक मरीजों के साथ अभद्रता कर रहे हैं। इस बीच सीएमएस डॉ. अमित राय और सीएमओ डॉ. सुमन आर्य भी वहां पहुंचे। उन्होंने किसी तरह मामले को सुलझाया। हालांकि थोड़ी देर बाद धनै की पत्नी सामान्य हो गई और वह अपने घर पहुंची। पूर्व मंत्री ने मामले में जिलाधिकारी और हिमालयन अस्पताल के प्रबंधन तंत्र को पत्र भेजने की बात कही है। इस बाबत सीएमओ डॉ. सुमन आर्य ने कहा आरोपी डॉक्टर राजीव सिंघल के खिलाफ जांच के आदेश दिए हैं। जांच में दोषी पाए जाने पर कार्रवाई की जाएगी। सीएमएस डॉ. अमित राय ने बताया कि डीएम के आदेश पर आरोपी डाॅक्टर का मेडिकल कराया गया है। जिला अस्पताल के डॉ राजीव सिंघल को सीएमओ टिहरी डॉ. आर्य ने ओपीडी में न बैठने के भी निर्देश दिए हैं। फिलहाल उनको छुट्टी पर भेजा दिया गया है और हिमालयन अस्पताल से की शिकायत करते हुए  दूसरे डॉक्टर की मांग की गई है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

गुरुवार से लखनऊ में नाइट कर्फ्यू ,सभी सरकारी व गैर सरकारी शिक्षण संस्थानों को 15 अप्रैल तक के लिए किया गया बंद

Wed Apr 7 , 2021
वैशवारा न्यूज संवाद लखनऊ राजधानी लखनऊ में तेजी से बढ़ रहे कोरोना संक्रमण को देखते हुए गुरुवार से नाइट कर्फ्यू लगा दिया गया है। इस आदेश के बाद रात नौ बजे से सुबह छह बजे तक लोगों को घरों से बाहर निकलने की अनुमति नहीं होगी। वहीं, जिले के सभी […]

You May Like

advertisement