देहरादून एसएसपी की बड़ी पहल, कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रकोप के बीच दून पुलिस ने एम्बुलेंस सेवा शुरू की।

देहरादून एसएसपी की बड़ी पहल,
कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रकोप के बीच दून पुलिस ने एम्बुलेंस सेवा शुरू की।
प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रकोप के बीच दून पुलिस ने एंबुलेंस सेवा शुरू की है। इस उपयोग आपात स्थिति में किया जाएगा। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने  हरी झंडी दिखाकर एंबुलेंस को रवाना किया। पुलिस लाइन में स्थित कोविड-19 कंट्रोल रूम में पुलिस हेल्प डेस्क स्थापित की गई है। जहां लोग कॉल कर स्वयं या अपने किसी परिचित के कोरोना संक्रमित होने पर अस्पताल में भर्ती कराने का अनुरोध कर रहे हैं। वर्तमान में कोविड-19 के बढ़ते मामलों के बीच कई बार ऐसी स्थिति उत्पन्न हो जा रही है, जब संक्रमित व्यक्तियों को ले जाने के लिए एंबुलेंस उपलब्ध नहीं हो पा रही है। ऐसी परिस्थितियों में कई बार गंभीर रूप से बीमार मरीजों के साथ किसी प्रकार की अनहोनी होने का डर बना रहता है।
इसे देखते हुए एसएसपी डॉ. योगेंद्र सिंह रावत ने पहल की। उन्होंने पुलिस लाइन में उपलब्ध वाहनों में एक वाहन को मरीजों को अस्पताल पहुंचाने के लिए तैनात किया है। उन्होंने बताया कि इस वाहन का उपयोग पुलिस से सहायता मांगने वाले मरीजों को अस्पताल तक पहुंचाने व कोरोना से संक्रमित किसी मरीज की घर में मृत्यु होने पर शव को अंतिम संस्कार के लिए ले जाने को किया जाएगा।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कोरोना संक्रमण काल मे प्लाज्मा दान के लिए 50 पुलिसकर्मियों ने दिए सैपल।

Tue May 4 , 2021
कोरोना संक्रमण काल मे प्लाज्मा दान के लिए 50 पुलिसकर्मियों ने दिए सैपल।प्रभारी संपादक उत्तराखंडसाग़र मलिक देहरादून। कोरोना संकट काल में दून पुलिस हर प्रकार से मदद को आगे आ रही है। आमजन को आवश्यक वस्तुएं पहुंचाने के साथ ही अब पुलिसकर्मी प्लाज्मा भी दान करने जा रहे हैं। सोमवार को […]

You May Like

advertisement