कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय में 19 अगस्त को होने वाली परीक्षाएं अपने निर्धारित शेड्यूल के अनुसार ही होंगी आयोजित

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 9416191877

कुरुक्षेत्र, 18 अगस्त : कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के लोक सम्पर्क विभाग के उप-निदेशक डॉ. दीपक राय बब्बर ने बताया कि कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय तथा उससे संबंधित कॉलेजों में 19 अगस्त 2020 को आयोजित होने वाली परीक्षाओं में कोई बदलाव नहीं किया गया वो पूर्ववत ही आयोजित की जाएंगी। इस संबंध में कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय की संचालन शाखा द्वारा जारी अधिसूचना द्वारा इस बारे में विश्वविद्यालय तथा सम्बन्धित कॉलेजों को सूचित कर दिया गया है।
उन्होंने बताया कि हरियाणा सरकार के आदेशानुसार विश्वविद्यालय में 18 अगस्त को जन्माष्टमी त्यौहार के अवकाश को निरस्त करके 19 अगस्त को किया गया था जिसके चलते विद्यार्थियों में असमंजस न हो इसलिए अधिसूचना जारी की गई है कि 19 अगस्त कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय तथा उससे संबंधित कॉलेजों में आयोजित होने वाली सभी परीक्षाएं पूर्व निर्धारित शेड्यूल के अनुसार ही होंगी और उनमें कोई बदलाव नहीं किया गया।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अतरौलिया आज़मगढ़:अतरौलिया सीएचसी पर हुआ कुदरत का करिश्मा, क्षेत्र में बना चर्चा का विषय

Thu Aug 18 , 2022
अतरौलिया सीएचसी पर हुआ कुदरत का करिश्मा, क्षेत्र में बना चर्चा का विषय विवेक जायसवाल की रिपोर्टअतरौलिया आजमगढ़ बता दें कि अतरौलिया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर एक महिला ने एक साथ तीन बच्चों को जन्म दिया ,जिसमें एक लड़की दो लड़के को जन्म देने वाली महिला के परिजनों ने स्वास्थ्य […]

You May Like

advertisement