महाराजा अग्रसेन सीनियर पब्लिक स्कूल में धूमधाम से मनाया गया करवा चौथ का पर्व

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 94161- 91877
छाया – वीना गर्ग।

करवा चौथ क्वीन वीना वर्मा रही व चाटी रेस में ऋतु गोयल प्रथम रही।

कुरुक्षेत्र, 22 अक्तूबर : महाराजा अग्रसेन सीनियर पब्लिक स्कूल मोती चौंक में करवा चौथ का पर्व बहुत ही धूमधाम से मनाया गया। इस अवसर श्री वैश्य अग्रवाल पंचायत एवं स्कूल प्रबंधन कमेटी के प्रधान चंद्रभान गुप्ता की धर्मपत्नी सुधा गुप्ता मुख्यातिथि के तौर पर कार्यक्रम में शामिल हुई। कार्यक्रम का शुभारम्भ मां सरस्वती के समक्ष दीप प्रज्वलित करके किया गया। करवा चौथ पर्व कार्यक्रम के अवसर पर विभिन्न प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया। स्कूल की प्रिंसीपल डा. अमिता शर्मा ने बताया कि करवाचौथ का पर्व भारतीय संस्कृति में विशेष है और इसे बड़े ही हर्षोल्लास के साथ मनाया जाता है। पर्व के अवसर पर स्कूल में तंबोला, म्यूजिकल चेयर, चाटी रेस और प्रश्नोतरी जैसी प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया और सभी प्रबंध समिति की महिलाओं के साथ साथ स्कूल की अध्यापिकाओं ने भी बढ़चढ़ कर भाग लिया। इस कार्यक्रम में करवा क्वीन वीना वर्मा रहीं व चाटी रेस में ऋतु गोयल प्रथम रही। इस कार्यक्रम में प्रबंध समिति की ओर से वीना गोयल, सरोज मंगला, शशि गोयल, मोनिका गोयल, नेहा गोयल, रजनी सिंगला, ऋतु गोयल एवं स्वाति बंसल मौजूद रही। कार्यक्रम में मंच का संचालन कविता सैनी, निशा कुमारी और प्रियंका नरूला ने किया। कार्यक्रम के समापन में स्कूल की अध्यापिका जसविन्द्र कौर ने आए हुए अतिथियों का आभार व्यक्त किया और प्रिंसीपल का सफल आयोजन के लिए धन्यवाद किया। इस अवसर पर स्कूल की सभी अध्यापिकाएं एवं अन्य कर्मचारी भी मौजूद रहे।
महाराजा अग्रसेन सीनियर पब्लिक स्कूल में आयोजित कार्यक्रम में करवा चौथ क्वीन वीना वर्मा को सम्मानित करते हुए। करवा चौथ पर्व कार्यक्रम में भाग लेने वाली अध्यापिकाएं एवं प्रबंधन कमेटी सदस्य।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड: आपदा के बाद कई जिलों में पेट्रोल की किल्लत, बढ़ी पर्यटकों की दिक्कत!

Fri Oct 22 , 2021
उत्तराखंड में बारिश के कहर से पहाड़ के लोगों की मुश्किलें बढ़ गई हैं। कुमाऊं के कई जिलों के पेट्रोल पंपों में पेट्रोल-डीजल खत्म होने के बोर्ड लगने शुरू हो गए हैं। पहाड़ों में फंसे पर्यटकों समेत जरूरतमंदों की इससे दिक्कतें और बढ़ रही हैं। हालांकि तराई में स्थिति अभी […]

You May Like

advertisement