श्री कृष्णा मंदिर फिरोजपुर में चल रहे सवा लाख श्री हनुमान चालीसा पाठ का आंकड़ा हुआ 86000 के पार

श्री कृष्णा मंदिर फिरोजपुर में चल रहे सवा लाख श्री हनुमान चालीसा पाठ का आंकड़ा हुआ 86000 के पार

फिरोजपुर 14 जून [कैलाश शर्मा जिला विशेष संवाददाता]:=

श्री कृष्णा मंदिर मुहल्ला सचदेवा में चल रहे लगातार सवा लाख हनुमान चालीसा पाठ के दौरान मंगलवार रात को दसवें दिन पाठ का आंकड़ा 86000 पार कर गया। इस अवसर पर मंदिर के पुजारी शाम लाल शास्त्री ने बतया कि हनुमान जी के पाठ करने से विशेष कृपा बनी रहती है। हनुमान जी इस कलयुग में जागृत देव है। जिस व्यक्ति पर हनुमान जी की कृप्या हो जाती है उसे किसी प्रकार की कोई परेशानी का सामना नही करना पढ़ता। रोजाना हनुमान चालिसा के पाठ करने से सभी प्रकार की मनोकामनाए पूर्ण होती हैं।मंदिर के पुजारी ने मंगलवार व शनिवार को हनुमान जी को अलग अलग तरह के प्रसाद चढ़ाये जाते है, ताकि हनुमान जी के सभी भक्तों पर उनकी कृपा बनी रहे। मंदिर कमेटी के सदस्यो के अनुसार बच्चों में भी पाठ के प्रति दिलचसपी बढ़ रही है। रोजाना बच्चे भी पाठ करने के लिए मंदिर पहुच रहे हैं।

इस मौके पर निर्मलजीत अरोड़ा ,सुरज मैहता , रमन नरूला, विपन चावला, देस राज, चमन लाल , शाम सुंदर मिश्रा, प्रिया धवन ,विनु अरेड़ा ,पंकज बजाज इत्यादि कई हनुमान भक्तों ने बड़ी श्रद्धा भावना से श्री हनुमान चालीसा जी का पाठ किया ।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

शरीर को स्वस्थ रखने के साथ-साथ योग सिखाता है अनुशासन का पाठ : हरप्रीत

Wed Jun 14 , 2023
शरीर को स्वस्थ रखने के साथ-साथ योग सिखाता है अनुशासन का पाठ : हरप्रीत। हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 9416191877 अधिकारियों व कर्मचारियों ने सीखे योग के टिप्स, अधिकारियों व कर्मचारियों ने लिया योग प्रोटोकोल प्रशिक्षण शिविर में भाग।सभी विभागों के अधिकारी और कर्मचारी करे योग शिविर […]

You May Like

Breaking News

advertisement