खाकी की दरियादिली: गरीब व असहाय लोगो को बाटी मिठाई…

अयोध्या:——–
चौकी इंचार्ज बाबा बाजार ने गरीब व असहाय बच्चों को बांटी मिठाई
चौकी इंचार्ज के इस कार्य से बच्चों के अभिभावक हुए भावुक
मनोज तिवारी ब्यूरो चीफ अयोध्या
भेलसर(अयोध्या)थाना मवई अंतर्गत चौकी बाबा बाजार के इंचार्ज ने गरीब व असहाय बच्चों को मिठाई बाँट कर दीपावली मनाई।चौकी इंचार्ज के इस कार्य से बच्चों के अभिभावक भावुक हो गए।
चौकी इंचार्ज बाबा बाजार मनोज कुमार ने कहा कि दीपावली के पावन पर्व पर सभी को त्यौहार की खुशी में शामिल करना सबसे पुनीत कार्य है यदि कोई व्यक्ति आर्थिक रूप से कमजोर है और अपनी विपन्नता के चलते अपने बच्चों को इस त्यौहार की सामग्री खरीद पाने में असमर्थ है तो उसकी सहायता करनी चाहिये।इसी भावना से प्रेरित होकर चौकी इंचार्ज बाबा बाजार मनोज कुमार ने असहाय और गरीब बच्चों को अपने पास से खरीद कर मिठाई ,मोमबत्ती रोशनी करने वाले पटाखे उपहार स्वरूप सप्रेम भेंट किया।चौकी इंचार्ज के हाथों से उपहार पाकर बच्चे काफी प्रफुल्लित हुए।चौकी इंचार्ज की इस दयालुता व उदारता से बच्चों के अभिभावक काफी भावुक हो गये।चौकी इंचार्ज के इस कार्य की क्षेत्र में खूब चर्चा तथा प्रशंसा हो रही है।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड ने की 20 सदस्यों टीम की घोषणा,

Sat Nov 6 , 2021
क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड ने की 20 सदस्यी टीम की घोषणा, इन्हें मिली जगह हल्द्वानी में चल रहे क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड (सीएयू) ने उत्तराखंड के अंडर-25 पुरुष कैम्प के अंतिम दिन उत्तराखंड की 20 सदस्यी टीम की घोषणा कर दी। टीम में कप्तान अजित सिंह रावत,कमल कन्याल,विशाल कश्चप, हर्षित […]

You May Like

advertisement