उत्तराखंड: कोचिंग के बहाने घर गई युवती दिन भर दोस्तों के साथ घूमती रही, शाम को हादसे में हुई मौत,

देहरादून  : घर से कोचिंग के बहाने एक युवती दिन भर अपने दोस्त के साथ घूमती रही। शाम को युवक जब उसे घर छोड़ने गया तो ट्रक को ओवरटेक करते हुए बाइक फिसल गई और युवती ट्रक के नीचे आ गई, जिससे उसकी मौत हो गई।

आरोपित ने ड्रामा रचा और खुद को बचाने के लिए स्वजनों को सूचना दी कि युवती की ट्रक के नीचे आने से मौत हो गई। पुलिस ने जब घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी खंगाले तो पूरी घटना का पर्दाफाश हुआ। फिलहाल आरोपित भी अस्पताल में भर्ती है, पुलिस ने साहिल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

आईएसबीटी पुलिस चौकी के इंचार्ज लोकेन्द्र बहुगुणा के अनुसार क्षेत्र के रहने वाले एक व्यक्ति ने बताया कि उनकी 20 वर्षीय भतीजी घर से कोचिंग के लिए निकली थी। शाम को किसी साहिल नाम के युवक का फोन आया कि युवती मेहुवाला में हादसे की शिकार हो गई है। पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और पास ही लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो पता चला कि युवती साहिल के पीछे बाइक पर बैठी थी। बाइक फिसलने से युवती ट्रक के नीचे आ गई।

उन्होंने बताया कि जब युवती की कॉल डिटेल खंगाली गई तो पता चला कि दोनों के बीच लंबी बातचीत होती थी। 17 सितम्बर को दोनों राजपुर रोड की तरफ घूम रहे थे। वापसी के समय हादसा हो गया।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मेहनगर आज़मगढ़ : आगामी त्यौहारों में खलल डालने वालों से सख्ती से निपटें, सौहार्दपूर्ण तरीका से मनाए त्योहार

Tue Sep 20 , 2022
आगामी त्यौहारों में खलल डालने वालों से सख्ती से निपटें, सौहार्दपूर्ण तरीका से मनाए त्योहार (उपजिलाधिकारी मेंहनगर) वैशवारा न्यूज़ मेहनगर रिपोर्टर जय शर्मा मेंहनगर(आजमगढ़) स्थानीय थाना परिसर में मंगलवार देर शाम उपजिलाधिकारी मेंहनगर संत रंजन श्रीवास्तव की अध्यक्षता में आगामी दशहरा और दीपावली त्यौहारों के मद्देनजर शकुशल संपन्न कराने हेतु […]

You May Like

Breaking News

advertisement