वाराणसी :पुलिस की त्वरित कार्रवाई की वजह से बची युवती की जान

पूर्वांचल ब्यूरो /अनुपम श्रीवास्तव

लालपुर-पांडेयपुर पुलिस की सक्रियता से गुरुवार को एक युवती की जान बच गई। हुकुलगंज की युवती पिता की डांट से नाराज होकर घर से निकली और कैंट स्टेशन पर जाकर गुमशुम बैठी थी।इधर गुमशुदगी दर्ज करने के बाद पुलिस ने उसकी तस्वीर व्हाट्सएप ग्रुप पर वायरल की। कैंट स्टेशन पर इसके होने की सूचना पर पहुंची पुलिस उसे पकड़ लाई। दो घंटे के भीतर ही घरवालों को सौंप दिया।

युवती पिता की डांट पर दोपहर में अचानक घर से निकली, फिर नहीं लौटी। शाम पांच बजे पिता ने थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई। पांडेयपुर चौकी प्रभारी कमलेश वर्मा ने खोजबीन शुरू की, साथ ही तस्वीर कई ग्रुप पर वायरल कराई। इस बीच कैंट स्टेशन से किसी ने सूचना दी कि लड़की वहां है। इसपर पहुंची पुलिस उसे साथ ले आई। उसने बताया कि डांट से नाराज होकर वह जान देने आई थी। परिजनों ने पुलिस को धन्यवाद कहा।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

वाराणसी :एनडीआरएफ ने दशाश्वमेध घाट पर चलाया सफाई अभियान

Fri Oct 22 , 2021
पूर्वांचल ब्यूरो /अनुपम श्रीवास्तव 11 एनडीआरएफ ने आजादी का अमृत महोत्सव के अंतर्गत गुरुवार को दशाश्वमेध घाट पर गंगा सेवा निधि के साथ स्वच्छता अभियान चलाया। इस दौरान जवानों ने गंगा सेवा निधि के कार्यकर्ताओं के साथ गंगा घाटों की सफाई की और आने वाले तीर्थयात्रियों और जनसामान्य को भी […]

You May Like

advertisement