द हैरिटेज स्कूल कैम्पस: रोहिताश सिंह मैमोरियल इंटर कॉलेज फुटबॉल टूनार्मेट ,

वी वी न्यूज

द हैरिटेज स्कूल नॉर्थ कैम्पसः रोहिताश सिंह मैमोरियल इंटर स्कूल फुटबाल टूर्नामेंट
निर्मल आश्रम दीपमाला ऋषिकेश ने द हैरिटेज स्कूल नॉर्थ कैम्पस को हराया
देहरादून। द हैरिटेज स्कूल नॉर्थ कैम्पस सहस्त्रधारा रोड के तत्वावधान में रोहिताश सिंह मैमोरियल इंटर स्कूल फुटबाल टूर्नामेंट में निर्मल आश्रम दीपमाला ऋषिकेश की टीम ने मेजबान द हैरिटेज स्कूल नॉर्थ कैम्पस को एकतरफा मुकाबले में 6-0 से पराजित करते हुए अगले दौर में प्रवेश किया,


सहस्त्रधारा रोड स्थित द हैरिटेज स्कूल नॉर्थ कैम्पस के मैदान में रोहिताश सिंह मैमोरियल इंटर स्कूल फुटबाल टूर्नामेंट का आगाज हर्षोल्लास एवं धूमधाम से हुआ। इस अवसर पर स्कूल के निदेशक सिद्धार्थ चौधरी, चन्द्रिका चौधरी, प्रधानाचार्य दीपाली सिंह, उप प्रधानाचार्य स्वाति पपनै ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर और फुटबाल पर शॉट मारने के साथ ही आकाश में गुब्बारे छोड़कर शुरूआत की।
इस अवसर पर पहला मैच द हैरिटेज स्कूल नॉर्थ कैम्पस एवं निर्मल आश्रम दीप माला ऋषिकेश के बीच खेला गया और मैच के शुरूआती पहले हाफ में दोनों ओर की टीमों ने तालमेल दिखाते हुए अच्छे खेल का परिचय दिया लेकिन बाद में ऋषिकेश की टीम के खिलाड़ी विपक्षी टीम पर हावी होने लगे और पहले हाफ की समाप्त पर ऋषिकेश की टीम 4-0 से आगे रही।
मैच के दूसरे हाफ में ऋषिकेश की टीम के खिलाडी शुरूआती दौर से ही हावी रहे और अंतिम समय में मैच को 6-0 से जीतकर अगले दौर में प्रवेश किया। इस टीम के कैप्टन विनायक पंवार, गोलकीपर तुषार नेगी का प्रदर्शन अविस्मरणीय रहा और टीम के कोच विनोद भी टीम की जीत पर उत्साहित नजर आये।
टूर्नामेंट का दूसरा मैच गुरूनानक एकेडमी एवं सेंट थॉमस कालेज के बीच खेला जाना था लेकिन सेंट थॉमस कालेज की टीम के निर्धारित समय पर मैदान पर न पहंुचने के कारण गुरूनानक एकेडमी की टीम को वॉक ओवर प्रदान किया गया। एक अन्य मैच विल हिल्स स्कूल और न्यू दून ब्लॉसम स्कूल की टीम के बीच खेला गया। इस मैच में न्यू दून ब्लॉसम स्कूल ने एकतरफा मुकाबले में 5-0 से जीत दर्ज कर अगले दौर में प्रवेश किया।
टूर्नामेंट का एक अन्य मैच द हैरिटेज स्कूल न्यू रोड एवं दून इंटरनेशनल स्कूल के बीच खेला गया। मैच में दून इंटरनेशनल स्कूल के खिलाड़ियों ने शुरूआती दौर से ही विपक्षी टीम पर हावी रही और मैच को 4-0 से जीतकर पूरे अंक हासिल कर अगले दौर में प्रवेश किया।
इस अवसर पर द हैरिटेज स्कूल नॉर्थ कैम्पस के निदेशक सिद्धार्थ चौधरी, निदेशक चन्द्रिका चौधरी, प्रधानाचार्य दीपाली सिंह, उप प्रधानाचार्य स्वाति पपनै, आयुष मित्तल, गौतम प्रधान, शुभि थापा, शिक्षक शिक्षिकायें एवं छात्र छात्रायें उपस्थित रहे।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड : 6 दिनों से सुरंग में फंसे 40 मजदूर, मानसिक स्थिति पर पड़ सकता है गहरा प्रभाव,

Fri Nov 17 , 2023
वी वी न्यूज उत्तरकाशी के सिलक्यारा में सुरंग में फंसे 40 श्रमिकों को पांच दिन बाद भी बाहर नहीं निकाला जा सका है। ऐसे में उनके मानसिक व शारीरिक स्वास्थ्य को लेकर भी चुनौतियां बढ़ रही हैं। श्रमिकों की मानसिक स्थिति पर इस हादसे का असर पड़ेगा। विशेषज्ञों के अनुसार, […]

You May Like

advertisement