उत्तराखंड:नंदप्रयाग घाट के चौड़ीकरण का मामला, 90 दिनों से जारी है सड़क चौड़ीकरण के लिए आंदोलन, हरीश रावत भी घाट पहुँचे

उत्तराखंड:नंदप्रयाग घाट के चौड़ीकरण का मामला,
90 दिनों से जारी है सड़क चौड़ीकरण के लिए आंदोलन, हरीश रावत भी घाट पहुँचे,
प्रभारी संपादक उत्तराखंड
सागर मलिक

सूबे के पूर्व सीएम हरीश रावत ने नंदप्रयाग घाट सड़क चौडीकरण के लिए घाट में बीते 90 दिनों से चल रहे आन्दोलन को धरनास्थल जाकर समर्थंन दिया। उन्होंने करीब 3 घंटे का समय आन्दोलनकारियो के साथ धरनास्थल पर बिताया।उन्होंने कहा कि दिवालिखाल में सरकार के इशारों पर पुलिस के द्वारा आन्दोलनकारियो और महिलाओ पर लाठीचार्ज करना दुर्भाग्यपूर्ण और सरकार की विफलता का प्रमाण है।
नंदप्रयाग घाट सड़क को डेढ़ लेंन चौडीकरण की मांग को लेकर घाट के बैंड तिराहे पर बीते 90 दिनों से आन्दोलन चल रहा है।जबकि 54 दिनों से भूखहड़ताल भी जारी है। दिवालीखाल में पुलिस के द्वारा आन्दोलनकारियो पर हुए हुए लाठीचार्ज के बाद एक बार फिर सियासत तेज हो गई है।आंदोलन को जंहा पूर्व सीएम हरीश रावत समर्थन देने घाट पहुँचे,वंही आम आदमी पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष विनोद कपरुवाण और यूकेडी नेता उमेश खण्डूड़ी ने भी आन्दोलनस्थल पर पहुंच कर अपना समर्थंन आन्दोलनकारियो को देते हुए महिलाओ पर हुए लाठीचार्ज की कड़ी निंदा की।
– हरीश रावत पूर्व मुख्यमंत्री उत्तराखंड

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आजकल हो रही है होटलों में धांधली और मिलावट को लेकर खाद विभाग ने मारा छापा

Thu Mar 4 , 2021
बलिया से बड़ी खबर आजकल हो रही है होटलों में धांधली और मिलावट को लेकर खाद विभाग ने मारा छापा रिपोर्ट:- विवेक कुमार पटेल स्लग :- कासिम बाजार मनोज मीट की दुकान पर खाद विभाग की छापा में मसाला हुआ जब्त ! जिला अधिकारी बलिया के आदेश पर खाद विभाग […]

You May Like

Breaking News

advertisement