70 साला बुजुर्ग औरत वीना रानी के हत्यारों को 48 घंटे में फिरोजपुर की पुलिस ने किया गिरफ्तार

हत्यारी बिमला रानी और उसके प्रेमी शेर सिंह से वारदात वाला मोटरसाइकिल और जिस चाकू से वीना रानी की हत्या की गई किए बरामद

पुलिस ने चोरी किया गया 71 ग्राम सोने के जेवरात भी किए बरामद

फिरोजपुर 17 जून [कैलाश शर्मा जिला विशेष संवाददाता]:=

फिरोज़पुर शहर की छत्ती गली में 15/16 जून की मध्य रात्रि वीणा रानी पत्नी चंदन मोहन पुगल की हत्या का पता लगने के बाद , 2 हत्यारों को फिरोज़पुर पुलिस ने 48 घंटे के अंदर अंदर गिरफ्तार कर लिया है। महिला की हत्या करने वाली उसकी किराएदार बिमला रानी और उसका प्रेमी शेर सिंह हैं जिनसे पुलिस ने चोरी किए गए 71 ग्राम सोने के जेवरात और मोटरसाइकिल बरामद कर लिया है।
     
उक्त जानकारी देते हुए एस.एस.पी. फिरोज़पुर स: चरणजीत सिंह सोहल ने बताया कि वीना की हत्या को लेकर पुलिस ने उनके बेटे शिवराज पुगल के बयानों पर थाना सिटी में हत्या का मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू की थी और इस हत्या की गुत्थी को सुलझाने के लिए गुरबिदर सिंह एसपी (इन्वेस्टिगेशन), डीएसपी जगदीश कुमार और सीआईए इंचार्ज के नेतृत्व में टीमों का गठन किया गया

सब इंस्पेक्टर जनक राज इंचार्ज सीआईए की मेहनत के चलते हुए पुलिस ने 48 घंटे के अंदर अंदर दोनों हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया है।  उन्होंने बताया कि इस मामले की जांच के दौरान यह सामने आया है कि बिमला रानी का पति पिपल सिंह हत्या के केस में पिछले करीब 8 वर्षो से जेल में बंद है और इसी दौरान बिमला रानी (जो दो लड़कियां और एक लड़के की मां है ) के शेर सिंह पुत्र काका सिंह वासी लक्खा हाजी के साथ अवैध संबंध बन गए और बिमला के ससुर परिवार की ओर से इस बात का जब एतराज किया गया तो बिमला अपना ससुराल परिवार छोड़कर शहर आ गई जहां पर उसने वीना पुगल से किराए पर कमरा ले लिया और वहां पर रहने लगी । 

बिमला रानी ने मालिक मकान को बताया था कि शेर सिंह उसका पति है और ससुराल परिवार के साथ संबंध ठीक ना होने पर वह यहां किराए पर रह रही है। औरत होने के नाते वह मालिक मकान वीना रानी के नजदीक हो गई। उन्होंने बताया कि  मृतका वीना रानी सोने के काफी जेवरात पहन कर रखती थी जिस कारण बिमला के मन में लालच आ गया और उसने शेर सिंह के साथ मिलकर वीना रानी का सोना हथियाने की योजना बनाई जिसके तहत बिमला और शेर सिंह ने 12/13 जून की मध्य रात्रि को वीना रानी मालिक मकान की चाकू मारकर हत्या कर दी और उसका शव बेड बॉक्स में बंद कर दिया तथा उसके सारे सोने के जेवरात उतार लिए। 

अगले दिन हत्यारी बिमला  ने मकान में से अपना सारा सामान यह कह कर उठा लिया कि उसका ससुराल वालों के साथ फैसला हो गया है और अब वह ससुराल घर में रहने के लिए जा रही है और वह घर को ताला लगाकर दूसरी किराएदार को यह कह कर चली गई के मालिक मकान घर में नहीं है और जब वह आएगी तो उसे इसके बारे में बता देना।  एसएसपी ने बताया कि इस केस में पुलिस को बिमला रानी और शेर सिंह पर पूरा शक था और जांच के बाद यह साबित होने पर कि बिमला और शेर सिंह ने हीं वीना रानी की हत्या की है ,पुलिस ने मोटरसाइकिल पर जाते हुए गांव लखा हाजी (टी प्वाइंट ममदोट रोड पर ) दोनों को गिरफ्तार कर लिया।  जिनके पास से हत्या में बरता गया मोटरसाइकिल और जिस चाकू के साथ वीना रानी को मारा गया है वह चक्कू भी बरामद कर लिया हैं ।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

<em>अमृतवेला प्रभात सोसायटी की ओर से किया गया भजन कीर्तन व सत्संग</em>

Fri Jun 17 , 2022
फिरोज़पुर 17 जून [कैलाश शर्मा जिला विशेष संवाददाता]:= अमृत वेला प्रभात सोसायटी ने विकास विहार फेज 2 फिरोजपुर शहर में श्री महेश परमार, सुशीला परमार जी के ग्रह स्थान पर शहर निवासियों और सोसायटी सदस्यों ने सुबह 6 बजे भजन कीर्तन सत्संग किया। जिसमे बच्चों, बडो बज़ुर्गों ने बढ़ चढ़ […]

You May Like

Breaking News

advertisement