बिहार: टीईटी प्रारंभिक शिक्षक संघ पलासी की बैठक सम्पन्न उदय कुमार महासचिव तो धीरेन्द्र कुमार संयोजक मनोनीत किए गए साथ ही नवनियुक्त शिक्षकों को किया गया सम्मानित

■टीईटी प्रारंभिक शिक्षक संघ पलासी की बैठक सम्पन्न उदय कुमार महासचिव तो धीरेन्द्र कुमार संयोजक मनोनीत किए गए साथ ही नवनियुक्त शिक्षकों को किया गया सम्मानित।

पलासी – टीईटी प्रारंभिक शिक्षक संघ प्रखंड इकाई पलासी की बैठक प्रखण्ड अध्यक्ष भुपेश कुमार विश्वास की अध्यक्षता में स्थानीय राम जानकी मंदिर मोहनियां में आयोजित की गई।
इस मौके पर प्रखंड इकाई पलासी का विस्तार किया गया।
सर्वसम्मति से प्रखंड सक्रिय साथियों को संगठन में जिम्मेदार पदों पर मनोनीत किया गया श्री उदय कुमार को महासचिव, धीरेन्द्र कुमार को संयोजक, प्रमोद कुमार को उपाध्यक्ष,मो दानिश अनवर को उपाध्यक्ष,अमोद कुमार यादव को सचिव पद पर मनोनित किया गया।
संघीय पदाधिकारियों द्वारा बैठक में आए हुए सभी नव नियुक्त शिक्षकों का स्वागत किया गया एवं सम्मानित भी किया गया एवं आश्वस्त किया गया कि टीईटी प्रारंभिक शिक्षक संघ प्रखण्ड लेकर प्रदेश स्तर तक आपके सभी समस्याओं के समाधान को लेकर तत्पर है और आप हमारे अभिन्न अंग हैं। साथ ही आईसीयू में ऐडमिट टीईटी प्रारंभिक शिक्षक संघ पलासी के प्रखण्ड सचिव श्री मनोज कुमार यादव के स्वास्थ्य को लेकर भी चर्चा हुई और संगठन ने विश्वास दिलाया कि इस दुःख की घड़ी में संगठन मनोज जी के परिवार के साथ खड़ा है और लगातार उनके संपर्क में हैं। प्रखण्ड अध्यक्ष भुपेश कुमार विश्वास ने सभी से अपील की के टीईटी शिक्षकों की हकमारी नहीं हो इसके लिए हम सबको एकजुट होकर संघर्ष करने की आवश्यकता है। उन्होंने कहा कि हमारे प्रदेश संयोजक श्री राजू सिंह प्रदेश स्तर पर टीईटी शिक्षकों की समस्याओं को समाधान को लेकर लगातार तत्परता से काम करते हैं और जिलास्तर पर जिलाध्यक्ष मो० आफताब फिरोज़ भी लगातार जिला स्तरीय समस्याओं को समाधान करने के लिए संघर्षरत रहते हैं। जरूरत है हमें प्रखण्ड स्तर पर संगठन को मजबूती प्रदान करने की इसके लिए संकूल स्तर पर संघ का गठन किया जाएगा और युद्धस्तर से सदस्यता अभियान चलाकर टीईटी सीटीईटी उत्तीर्ण शिक्षकों को गोलबंद कर संगठित किया जाएगा ताकि भविष्य में संख्या बल के साथ सड़कों पर उतरकर हम अपने अधिकारों की प्राप्ति के लिए एक मजबूत आन्दोलन खड़ा कर सकें इस मौके पर संगठन के कोषाध्यक्ष विकास आनंद, सोशल मीडिया प्रभारी इश्तेखार आलम, नवनियुक्त शिक्षक अमोद कुमार यादव, मो. हुसैन, सुमित कुमार सौरव, कमलेश कुमार शाह मो फैयाज आलम , संतोष कुमार ,विकास कुमार चौधरी, प्रमोद कुमार यादव ,बिनोद कुमार यादव ,अम्बेश कुमार सुब्बा , विकास आनंद,आदि दर्जनों शिक्षक उपस्थित थे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

विशेष अभियान आयोजित कर 12 से 14 साल के बच्चों का होगा टीकाकरण

Sat Mar 26 , 2022
-जिले में निर्धारित आयु वर्ग के 1.56 लाख बच्चों को टीकाकृत करने का लक्ष्य-निर्धारित आयु वर्ग के नौ हजार बच्चों को लगायी जा चुकी है टीका की पहली डोज अररिया जिले में कोरोना संक्रमण का खतरा फिलहाल टल गया है। जिले में फिलहाल संक्रमण के कोई मामले नहीं हैं। मार्च […]

You May Like

Breaking News

advertisement