कोविड केयर प्रभारी को बेड की जानकारी ना होने पर भड़के मंत्री, कहा मुख्यमंत्री से करूँगा शिकायत।

कोविड केयर प्रभारी को बेड की जानकारी ना होने पर भड़के मंत्री,
कहा मुख्यमंत्री से करूँगा शिकायत।
प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

देहरादून। कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने रायपुर स्थित राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में बने कोविड केयर सेंटर का निरीक्षण किया। इस दौरान कोविड केयर सेंटर के प्रभारी से जब बेड के संबंध में जानकारी ली तो वह जानकारी नहीं दे पाए जिससे मंत्री के साथ ही विधायक उमेश कुमार काऊ, खजान दास, विनोद चमोली भड़क गए। उन्‍होंने सेंटर के प्रभारी को पांच मिनट में पूरी जानकारी उपलब्‍ध कराने को कहा। फिलहाल मंत्री वहां की व्‍यवस्‍थाओं को जायजा ले रहे हैं।
इस दौरान मंत्री गणेश जोशी ने कहा कि यहां पर 500 बेड पहले ओर 500 बढ़ाने की बात कही जा रही थी, लेकिन धरातल पर ऐसा कुछ भी नहीं है। इसमें अधिकारियों की भी लापरवाही की भूमिका है। सरकारी धन का दुरुपयोग हो रहा है, मुख्‍यमंत्री से इस संबंध में बात करूंगा। वहीं, स्टेडियम के कोविड केयर सेंटर में 30 बेड के आईसीयू पर कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी, रायपुर विधायक व सीएमओ अनूप डिमरी में बातचीत बढ़ गई। सीएमओ ने कहा कि वह आईसीयू नहीं ऑक्सीजन बेड है। हालांकि विधायक उमेश काऊ आईसीयू बेड पर ही अड़े रहे। कुछ देर बाद बोले की यह जुगाड़ के तहत बनाया गया है। यहां 11 लोग भर्ती भी हैं।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

भाजपा नेता एवं पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष पवन कुमार द्वारा की गई मांग पर आज जिला प्रशासन भवनों का निरीक्षण किया।

Thu May 13 , 2021
भाजपा नेता एवं पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष पवन कुमार द्वारा की गई मांग पर आज जिला प्रशासन भवनों का निरीक्षण किया।लालकुआं जफर अंसारी लालकुआ कोरोना महामारी पार्ट टू के बढ़ते प्रभाव को देखते हुए बरिष्ठ भाजपा नेता एंव पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष पवन कुमार चौहान द्वारा कि मांग पर आज […]

You May Like

Breaking News

advertisement