श्रीअलखनाथ प्रभाग की वार्डन पोस्ट इज्जत नगर के माह की मासिक बैठक सिंचाई कार्यशाला के आवासीय परिसर में हुई सम्पन्न

श्रीअलखनाथ प्रभाग की वार्डन पोस्ट इज्जत नगर के माह की मासिक बैठक सिंचाई कार्यशाला के आवासीय परिसर में हुई सम्पन्न

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली : आज श्री अलखनाथ प्रभाग की वार्डन पोस्ट इज्जत नगर की माह की मासिक बैठक का आयोजन प्रा.से. वार्डन श्री मनोज कुमार शर्मा के निज निवास सिंचाई कार्यशाला के आवासीय परिसर में बैठक सम्पन्न हुई ।
सहायक उप नियंत्रक प्रमोद डागर द्वारा वार्डनो की कम उपस्थिति पर चिंता व्यक्त की तथा वार्ड नो को बैठक में आवश्यक रूप से उपस्थित होने के लिए प्रेरित करने के लिए पोस्ट वार्डन को महत्वपूर्ण सुझाव दिए आईसीयू गीता शर्मा ने पोस्ट सक्रिय बनाने के लिए सदैव सहयोग करने के लिए हर समय उपलब्ध रहने की बात कही । वहीं हरीश भल्ला so2 फायर ने सभी वार्डनों को महत्वपूर्ण सुझाव दिए और मीटिंग के समय उपस्थिति पोस्ट के अन्य कार्यों के प्रति उपस्थिति महत्वपूर्ण है ।पोस्ट में डिप्टी पोस्ट वार्डन पद रिक्त पद को भरने हेतु प्रार्थना पत्र कार्यालय को अति शीघ्र भेजें। सड़क सुरक्षा सप्ताह जागरूकता अभियान करने के लिए कहा बैठक में उपस्थित कार्यालय के लिपिक प्रेम पाल ब्रह्मजीत, करन , पोस्ट के वार्डन उपस्थित मो.रिज़वान खान , मो.शोएब खान, जय वीर सिंह , राजेश कुमार शाक्य, मनोज कुमार शर्मा जी उपस्थित रहे। पोस्ट वार्डन ने अन्य में उपस्थिति सभी वार्डों को धन्यवाद दिया‌।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

किशोरी का अपहरण कर बन्धक बनाकर दुष्कर्म करने बाले मुख्य आरोपी को थाना पुलिस ने किया गिरफ्तार भेजा जेल

Sat Jan 14 , 2023
किशोरी का अपहरण कर बन्धक बनाकर दुष्कर्म करने बाले मुख्य आरोपी को थाना पुलिस ने किया गिरफ्तार भेजा जेल दीपक शर्मा (संवाददाता) बरेली : सी बी गंज के एक गॉव की किशोरी का अपहरण कर तीन दिन तक एक मकान में बंधक बनाकर दुष्कर्म करने के मुख्य आरोपी को पुलिस […]

You May Like

Breaking News

advertisement