नगर निगम ने भारी माञा में फोर्स को साथ लेकर हटाया नाले पर से अवैध अतिक्रमण

नगर निगम ने भारी माञा में फोर्स को साथ लेकर हटाया नाले पर से अवैध अतिक्रमण

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली : रोडवेज के करीब 20 दुकानदारों ने नाले पर स्लिप डाल कर उस पर अवैध कब्जा कर लिया और दुकान का शटर तक लगा लिया। बुधवार को नगर निगम की टीम ने मौके पर पहुंचकर दुकानदारों द्वारा नाले पर किए गए अतिक्रमण को हटा दिया। इस दौरान कई दुकानदारों ने इसका विरोध भी किया, लेकिन नगर निगम की टीम ने उन लोगों की एक न सुनी।
इस बारे में अपर नगर आयुक्त अजीत कुमार सिंह ने बताया कि रोडवेज के सामने नॉवल्टी चौराहे तक करीब ऐसे 20 दुकानदार थे, जिन्होंने नगर निगम के नाले पर स्लिप डालकर उसे अपने कब्जे में ले लिया और अपनी दुकान के शटर तक लगा लिए। इससे पहले नगर निगम ने जगह को चिन्हित कर दुकानदारों को नोटिस भिजवाए थे कि वह नगर निगम की जगह को छोड़ दें और नाले से अतिक्रमण को हटा ले, लेकिन नोटिस के बाद भी दुकानदारों ने ऐसा नहीं किया। जिसके बाद आज नगर निगम व प्रवर्तन दल की टीम ने मौके पर पहुंचकर नाले के ऊपर से अतिक्रमण को हटा दिया। इस दौरान कई दुकानदारों ने इसका विरोध भी किया।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

भतीजे पर फर्जी बैनामा कराने का आरोप, डीएम से शिकायत

Wed Apr 5 , 2023
भतीजे पर फर्जी बैनामा कराने का आरोप, डीएम से शिकायत दीपक शर्मा (संवाददाता) बरेली : रिक्शा चालक ने अपने भतीजे पर फर्जी तरीके से उस के घर का बैनामा कराने का आरोप लगाया हैं। जब उससे पूछा गया तो भतीजे ने रिक्शा चालक पर चाकू से हमला कर दिया। बुधवार […]

You May Like

Breaking News

advertisement