उत्तराखंड: सूबे के नए मुखिया तीरथ सिंह का बड़ा बयान कहा भविष्य में प्रधानमंत्री मोदी की होगी पूजा।

उत्तराखंड: सूबे के नए मुखिया तीरथ सिंह का बड़ा बयान कहा भविष्य में प्रधानमंत्री मोदी की होगी पूजा।
प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

सीएम तीरथ सिंह रावत ने एक सार्वजनिक कार्यक्रम में कहा कि ‘आज विभिन्न देशों के नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ फ़ोटो खिंचवाने के लिए लाइन में लगते हैं. यह पहले के विपरीत है, जब किसी भी वैश्विक नेता को हमारे राष्ट्र प्रमुख से फ़र्क नहीं पड़ता था. नरेंद्र मोदी की वजह से यह बदलाव आया है. यह एक नया भारत है जिसे उन्होंने बनाया है.’रविवार को एक सामाजिक संगठन द्वारा आयोजित ‘नेत्र कुंभ’ नामक कार्यक्रम में रावत ने ये बात कही.‘मोदी ज़िन्दाबाद’ के नारों के बीच, सीएम रावत ने कहा, “भगवान राम ने समाज के लिए अच्छा काम किया था, इसीलिए लोग उन्हें भगवान मानने लगे थे. इसी तरह भविष्य में हमारे प्रिय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ भी ऐसा ही होगा.”
इस कार्यक्रम में रावत ने दोहराया कि ‘किसी मेगा-उत्सव में जाने के लिए आरटी-पीसीआर रिपोर्ट या तीर्थयात्रियों के पंजीकरण की कोई आवश्यकता नहीं होगी.’ हालांकि, उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा जारी किये गए दिशा-निर्देशों का पालन किया जायेगा.

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड: मदन कैशिक आज सँभालेंगे कार्यभार

Mon Mar 15 , 2021
उत्तराखंड: मदन कैशिक आज सँभालेंगे कार्यभार,प्रभारी संपादक उत्तराखंडसाग़र मलिक देहरादून। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष की जिम्मेदारी मिलने के बाद मदन कौशिक अपनी टीम में कुछ बदलाव कर सकते हैं। उन्होंने बदलाव की संभावना के संकेत दिए हैं। उन्होंने कहा कि वह आवश्यकता के अनुसार कुछ बदलाव कर सकते हैं।कौशिक के सामने सबसे […]

You May Like

advertisement