उत्तराखंड: जल संस्थान के केश काउंटर तीन दिन तक बंद, 50 फीसदी स्टाफ को ऑफिस आने के आदेश।


प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

हल्द्वानी। कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए सरकारी महकमों ने भी सतर्कता बरतनी शुरू कर दी है। जल संस्थान के हल्द्वानी से लेकर कालाढूंगी तक के सभी कैश काउंटरों को आगामी तीन दिनों के लिए बंद कर दिया गया है। वहीं कार्यालय स्टाफ को भी 50 फीसद उपस्थित के आदेश जारी कर दिए गए हैं।
जल संस्थान के अधिशासी अभियंता संजय श्रीवास्तव ने बताया कि कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर सरकार से लेकर प्रशासन तक चिंतित है। रोजाना नए आदेश जारी कर कोरोना संक्रमण फैलने से रोकने के प्रयास किये जा रहे हैं। वहीं मार्च में वित्तीय वर्ष का अंतिम महीना होने से वसूली का काफी दबाव रहता है। अप्रैल महीने में काफी कम वसूली होती है। हर दिन मात्र चार से पांच लोग ही बिल जमा कराने पहुँच रहे हैं।

ऐसे में तीन दिनों के लिए हल्द्वानी कार्यालय के दोनों बिलिंग काउंटर समेत टीपीनगर, काठगोदाम और कालाढूंगी स्थित कलेक्शन सेंटरों को तीन दिन तक बंद करा दिया गया है। इसके साथ ही कर्मचारियों का रोस्टर बनाया गया है। इसके हिसाब से प्रतिदिन आधे स्टाफ को ही कार्यालय बुलाने की व्यवस्था की गई है। हालांकि पेयजल वितरण व्यवस्था में लगा स्टाफ फील्ड में मुस्तेद रहेगा। सभी कर्मचारियों से शारीरिक दूरी बनाने, मास्क पहनने और लगातार सेनेटाइजर का प्रयोग करने के लिए निर्देशित किया गया है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड: कोरोना महामारी के बीच आम जनता को एक और झटका, बढ़े बिजली के दाम।

Tue Apr 27 , 2021
उत्तराखंड: कोरोना महामारी के बीच आम जनता को एक और झटका, बढ़े बिजली के दाम।प्रभारी संपादक उत्तराखंडसाग़र मलिक देहरादून:उत्तराखंड में चुनावी साल में बिजली की दरों में इजाफा कर दिया गया है। प्रतिमाह 101 यूनिट से अधिक बिजली खर्च करने वाले घरेलू उपभोक्ताओं को अब पहले की तुलना में अधिक […]

You May Like

advertisement