जालौन:हाईवे पर मौत का तांडव सरेराह युवक को मारी गोली मौत

हाईवे पर मौत का तांडव सरेराह युवक को मारी गोली मौत

घटना के बाद माहोल तनाव पूर्ण देख गांव में पुलिस बल तैनात

पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए आला कत्ल के साथ हत्यारे को किया गिरफ्तार

उरई जालौन एट थाना क्षेत्र में नेशनल हाईवे स्थित ढाबे पर मौत का तांडव देखने को मिला। जहां पर पुलिस से बेखौफ हमलावर ने सरेराह युवक को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। घटना के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
एट थाना क्षेत्र के ग्राम अकौड़ी बैरागढ़ निवासी राजकुमार उर्फ विक्की ठाकुर 29 वर्ष पुत्र सिरोवन ठाकुर पीर थाना क्षेत्र में नेशनल हाईवे स्थित प्रधान ढाबे पर गया हुआ था। जहां पर उसकी किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। देखते देखते बात इतनी बढ़ गई कि हमलावर ने तमंचे से उसे गोली मार दी, जिससे वह लहूलुहान होकर वहीं गिर गया। घटना की खबर फैलते ही क्षेत्र में हड़कंप बज गया। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष ने आनन-फानन में उसे उठाकर उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां पर उसकी मौत हो गई। उपचार के दौरान हुई युवक मौत की खबर गांव में आग की तरह फैल गई। घटना के बाद गांव में तनावपूर्ण माहौल को देखते हुए पुलिस बल तैनात कर दिया गया। वहीं पुलिस ने तत्काल प्रभाव से कारवाई करते हुए हत्यारे को आला कत्ल के साथ गिरफ्तार कर लिया। और पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
जुए के लेनदेन में दोस्त ने हीं दिया घटना को अंजाम- एएसपी
एट थाना क्षेत्र में ढाबे पर सरेआम हुए हत्या काण्ड मामले में अपर पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार सिंह द्वारा बताया गया।कि मृतक युवक अपने दो साथियों के साथ बाइक से ढाबे पर आया था। बताया कि तीनों आपस में दोस्त भी बताए गए,जिनका जुए के लेन देन को लेकर आपस में विवाद चल रहा था। ढाबे पर किसी बात को लेकर हुई बहस में दोस्त ने ही दोस्त के सर में गोली मार दी। फिलहाल आरोपी युवक को आला कत्ल के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकि मौके से फरार हुए दूसरे साथी की भी तलाश जारी है। उसे भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

जालौन:सपा नवनियुक्त प्रदेश महासचिव का समाजवादियों ने स्वागत किया

Sun Nov 7 , 2021
सपा नवनियुक्त प्रदेश महासचिव का समाजवादियों ने स्वागत किया यूपी,जालौन आज कोंच नगर में चौधरी ताहिर कुरेशी पूर्व नगर अध्यक्ष कोंच के घर पर सपा के नवनियुक्त प्रदेश महासचिव तिलक चंद्र अहिरवार का समाज वादी साथियों ने मिलकर किया जोर दार स्वागत इस स्वागत में जिला पूर्व जिला पंचायत सदस्य […]

You May Like

advertisement