सरकार विरोधी नारेबाजी करते हुए कई मार्गों से पदयात्रा के रूप में जुलूस

लालकुआ

रिपोर्टर, जफर अंसारी

राष्ट्रीय कांग्रेस के आह्वान पर बिंदुखत्ता ब्लॉक कांग्रेस कामेटी के दर्जनों काग्रेंस कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष प्रमोद कालौनी के नेतृत्व में हाथों में तख्ती एवं सरपे सिलेंडर रखकर प्रदर्शन किया।कार्यक्रम से पूर्व कांग्रेस के कार्यकर्ता काररोड पर एकत्रित हुए जहां से सरकार विरोधी नारेबाजी करते हुए कई मार्गों से पदयात्रा के रूप में जुलूस निकाला।
इस मौके पर कार्यकर्ताओं संबोधित करते हुए वाक्ताओ ने कहा कि अंतर्राष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की कीमत कम है पर भाजपा की गलत नीति व बड़े पूंजीपतियों को फायदा पहुंचाने के लिए बाजार में तेल की कीमत लगातार बढ़ रही है। इससे महंगाई बढ़ती जा रही है और समाज का हर वर्ग दुखी है।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार में कच्चे तेल की कीमतें बहुत ज्यादा थी, इसके बावजूद भी भारतीय बाजार में तेज की कीमतें काबू में रही। आज चाहे तेल हो या एलपीजी सब गरीब लोगों की पहुंच से बाहर होते जा रहे हैं और भाजपा के वरिष्ठ मंत्री रोजाना फिजूल बयानबाजी करते है
उन्होंने ने कहा कि अगर सरकार जल्द ही कोई नीति लाकर तेल की कीमतों को कम नहीं करेगी तो काग्रेस का प्रदर्शन और तेजी से बढ़ेगा।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

नर्सिंग होम के रिन्यूअल के नाम पर 5 हजार घूस लेते सीएमओ ऑफिस के बाबू को विजिलेंस गोरखपुर ने रंगे हाथ पकड़ा

Mon Feb 22 , 2021
नर्सिंग होम के रिन्यूअल के नाम पर 5 हजार घूस लेते सीएमओ ऑफिस के बाबू को विजिलेंस गोरखपुर ने रंगे हाथ पकड़ा नर्सिंग होम के रिन्यूअल के नाम पर 5 हजार घूस लेते सीएमओ ऑफिस के बाबू को विजिलेंस गोरखपुर ने किया गिरफ्तार आजमगढ़ – एक तरफ राज्य सरकार भ्रष्टाचार […]

You May Like

advertisement