स्लग: गाय के बने उत्पादों को जनता खूब पंसद कर रही है!

गाय के बने उत्पादों की जनता द्वारा रही मांग
रेंजर्स कालेज के मैदान में हस्त शिल्प प्रदर्शनी मे असहाय जन कल्याण सेवा समिति द्वारा उत्पादित गाय के गोबर द्वारा दीये धूप-बत्ती,हवनकुण्ड औरगेनिक खाद एवं सिल्क थ्रेड की ज्वैलरी,औरगेनिक मोमबत्ती,ऐपण कला,मड कला,दिपावली पर घर सजाने हेतु वाल पेन्टिंग,वाटर कलर एवं आयल पेन्टिंग, को दर्शकों ने खूब पसन्द कर खरीदारी की।
रेंजर्स कालेज मे आयोजित प्रदर्शनी के दूसरे दिन भी पहाड़ के दूरस्थ इलाकों से आये कलाकारों ने ढोल,दमाऊ,रणसिगा,एवं मस्कीटीर्स बजाकर दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करने के साथ साथ भारतीय संस्कृति को जनता तक पहुंचाने का प्रयास किया। इस अवसर पर समिति की अध्यक्ष बलबीर नौटियाल ,उपाध्यक्ष सेवा सिंह मठारु ,सांस्कृतिक प्रभारी रश्मि नौटियाल, सलाहकार डा संजय अग्रवाल के अतिरिक्त मुक्ता जोशी,अंजना,खुशनुमा,शहजादी,आदि द्वारा सक्रिय भूमिका अदा करते हुए गाय के गोबर के गोबर से बने उत्पादों को बेचने के साथ साथ गाय को संरक्षित करने की अपील की।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बिग ब्रेकिंग रुड़की:

Sun Oct 24 , 2021
बिग ब्रेकिंग रूड़की रुड़की:- शर्मनाक, बसपा के कार्यकर्ता सम्मेलन में मंगलौर से ट्रैक्टर ट्रॉली में भरकर पहुँची बच्चों की टोली, फिल्मी गानों पर नेशनल हाईवे पर बच्चों ने मचाया जमकर हुड़दंग, आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर आसपास की विधानसभाओं से लाव लश्कर के साथ पहुँच रहे टिकट के उम्मीदवार, मंगलौर […]

You May Like

advertisement