गरीब मजदूरों से छीना जा रहा मतदान का हक

गरीब मजदूरों से छीना जा रहा मतदान का हक
जिला संवाददाता प्रशांत कुमार त्रिवेदी के साथ सिद्धार्थ गुप्ता
कन्नौज- राष्ट्रीय मजदूर मनरेगा यूनियन संगठन के जिलाध्यक्ष पुष्पेंद्र सिंह राठौर ने सैकड़ों समर्थकों के साथ महामहिम राज्यपाल महोदय को संबोधित ज्ञापन जिला मुख्यालय पर जिलाधिकारी को सौंपा।
ज्ञापन में बताया कि हसेरन ब्लाक की ग्राम पंचायत चपुन्ना में प्रधान व संबंधित विभाग के अधिकारियों द्वारा लगभग 195 मत फर्जी बनाए गए हैं, जिसमें मृत, पंचायत से बाहर, अंतर्जनपदीय, एक ही व्यक्ति के कई नामों जैसे मत सम्मिलित हैं तथा वही लगभग 84 गरीब/मजदूरों के मतों को मतदाता सूची न जोड़ने का कार्य किया गया है। जिसकी सूचना ग्रामीण प्रार्थियों ने कई बार पूर्व में जिलाधिकारी महोदय को लिखित रूप में दी परंतु अभी तक किसी भी प्रकार की कोई उचित कार्यवाही नहीं की गई जिस पर महामहिम राज्यपाल महोदय को संबोधित ज्ञापन जिलाधिकारी द्वारा भेज कर बनाए गए फर्जी मतों को निरस्त कराने के साथ-साथ ग्राम प्रधान नेहा त्रिपाठी व संबंधित विभागीय अधिकारियों पर उचित कार्रवाई की मांग की है। इस मौके पर डॉ मनोज अग्निहोत्री, प्रदीप तिवारी, नंदकिशोर, विशुनदयाल पाल, मंत्री जाटव, दीपक तिवारी, शैलेंद्र राठौर, बाबू खान, भुल्लन खान, संदीप पाठक, प्रमोद शुक्ला, अमित तिवारी सहित सैकड़ों ग्रामीण मौजूद रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

गरीब मजदूरों से छीना जा रहा मतदान का हक

Tue Feb 2 , 2021
गरीब मजदूरों से छीना जा रहा मतदान का हकजिला संवाददाता प्रशांत कुमार त्रिवेदी के साथ सिद्धार्थ गुप्ताकन्नौज- राष्ट्रीय मजदूर मनरेगा यूनियन संगठन के जिलाध्यक्ष पुष्पेंद्र सिंह राठौर ने सैकड़ों समर्थकों के साथ महामहिम राज्यपाल महोदय को संबोधित ज्ञापन जिला मुख्यालय पर जिलाधिकारी को सौंपा।ज्ञापन में बताया कि हसेरन ब्लाक की […]

You May Like

Breaking News

advertisement