बिहार:प्रखंड परिसर में पड़ा सैनिटाइजर बढ़ा रहा है सरकार की शोभा

प्रखंड परिसर में पड़ा सैनिटाइजर बढ़ा रहा है सरकार की शोभा।

भरगामा से मो माजिद

अररिया।वैश्विक संक्रमण कोरोना से बचाव के लिए राज्य सरकार के निर्देश के बावजूद विभिन्न पंचायत क्षेत्र में सेनीटाइजर छिड़काव नहीं किया गया है । छिड़काव के लिए सेनीटाइजर की खरीद पंचायत मद से पूर्व में की गई थी । पंचायत द्वारा खरीद किया गया सेनीटाइजर महीनों से प्रखंड परिसर के ट्रायसेम भवन के बरामदे पर बड़े-बड़े डब्बा में रखा हुआ है । ट्रायसेम भवन के बरामदा पर डब्बा में रखा सेनीटाइजर परिसर की शोभा बढ़ा रहा है ।
जानकारी अनुसार राज्य सरकार के निर्देश पर स्पीक संक्रमण कोरोना से बचाव के लिए पंचायत में सेनीटाइजर छिड़काव करने का निर्देश दिया गया था । निर्देश के बाद विभिन्न पंचायत द्वारा सेनीटाइजर की खरीद की गई । खरीद किए गए सेनीटाइजर की आपूर्ति प्रखंड परिसर में संबंधित पंचायत के पंचायत सचिव को किया गया। आपूर्ति किए गए सेनीटाइजर को पंचायत सचिव ने अंचल गार्ड की देखरेख में ट्रायसेम भवन के बरामदे पर रख दिया। पंचायत में छिड़काव के लिए रखे गए सेनीटाइजर महीनों से बरामदे पर पड़ा हुआ है। विभाग को पंचायत में सेनीटाइजर छिड़काव का प्रतिवेदन भेज दिया गया । लेकिन धरातल पर सेनीटाइजर छिड़काव की बात सुन ग्रामीण अचंभित हो जाते हैं । भरगामा पंचायत के ग्रामीण सुनील राम ,विकास कुमार, खजूरी के सुशील यादव ,खुटहा बैजनाथ पुर के मंटू कुमार यादव, धनेश्वरी के संजय कुमार झा, सिरसिया के दिलीप कुमार यादव विसहरिया के मोहम्मद मुमताज ,हरिपुर कला के अजय यादव आदि ने बताया कि पंचायत में सेनिटाइजर का छिड़काव नहीं हुआ है। सरकार के निर्देश के बावजूद मास्क का भी वितरण नहीं हुआ है। राजद नेता ललित कुमार सिंह,माले नेता बैजू मंडल, कांग्रेस नेता अरविंद कुमार झा, आप नेता अजीत सिंह आदि ने बताया कि पंचायत में सेनिटाइजर छिड़काव एवं मास्क वितरण के नाम पर राशि की निकासी के बावजूद धरातल पर मास्क वितरण एवं सेनिटाइजर छिड़काव नहीं किया गया है । भरगामा के सभी पंचायत में सेनिटाइजर छिड़काव मास्क वितरण की उच्चस्तरीय जांच कराने की मांग की है ।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बिहार:भीषण जाम से परेशान रहे लोग,त्योहारों में जाम की समस्या हो जाती है विकराल

Sun Aug 22 , 2021
भीषण जाम से परेशान रहे लोग,त्योहारों में जाम की समस्या हो जाती है विकराल। फारबिसगंज से मो माजिद शनिवार को सुबह शहर के बाजारों के खुलने के साथ ही एक बार फिर भीषण जाम की समस्या जगह-जगह उत्पन्न होती दिखी। शहर के सदर रोड, नया रेलवे ढाला रोड, अनुमंडल अस्पताल […]

You May Like

advertisement