उत्तराखंड:ग्राम प्रधानों का धरना आज सातवें दिन भी जारी सरकार को मिले सद्बुद्धि के लिए की बुद्धि शुद्धि यज्ञ


रिपोर्ट- जफर अंसारी
स्थान- लालकुआं।
एंकर- ग्राम प्रधानों का तालाबंदी कार्यक्रम व धरना सातवें दिन भी जारी रहा।इस दौरान प्रधान संघ के नेतृत्व में सोई हुई प्रदेश सरकार को जगाने के लिए बुद्धि शुद्धि यज्ञ भी किया गया।
वीओ- हल्द्वानी ब्लाक में प्रधान संघ रुकमणी नेगी के नेतृत्व में पिछले छः दिनों से 12 सूत्रीय मांगों को लेकर चल रहा धरना प्रदर्शन से ब्लाक की तालाबंदी करते हुए चल रहा ग्राम प्रधानो का धरना सातवें दिन भी जारी रहा।उस दौरान उनके द्वारा प्रधानों द्वारा बुद्धि शुद्धि यज्ञ भी कराया गया।ताकि भगवान प्रदेश सरकार को सधबुद्धि दे। 12 सूत्री मांगों को लेकर सरकार द्वारा उनकी मांगों पर कोई ध्यान नहीं दिया गया पिछले छः दिन से पूरे प्रदेश में प्रधानों द्वारा ब्लाकों की तालाबंदी करते हुए धरना दिया जा रहा है। और 10 तारीख तक धरना जारी रहेगा जल्द ही उनकी मांगे न मानी गयी तो उग्र आंदोलन किया जाएगा।
बाइट- पूर्व प्रधान ललित सनवाल।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड:शैलेश मटियानी राज्य शैक्षिक पुरुस्कार के लिए शिक्षकों के चयन के बदले मानक

Wed Jul 7 , 2021
प्रभारी संपादक उत्तराखंडसाग़र मलिक देहरादून । उत्तराखंड सरकार ने शैलेश मटियानी राज्य शैक्षिक पुरस्कार के लिए शिक्षकों के चयन के मानकों में बदलाव किया है। शिक्षा मंत्री अरविंद पांडे इसके प्रस्ताव पर अपना अनुमोदन दे चुके हैं। जिसके तहत अब 58 साल से अधिक आयु के शिक्षक इस पुरस्कार के लिए […]

You May Like

advertisement