स्लग: हरदा पहुँचे कांगेस की वरिष्ठ महिला कार्यकर्ता के घर भिठौली देने…

स्लग – हरीश रावत कांग्रेस की वरिष्ठ महिला कार्यकर्ता के घर पहुचे भिठौली देने ।

रिपोर्ट – जफर अंसारी

स्थान – हल्द्वानी

एंकर – पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने जहां राजपुरा के वार्ड नंबर तीन अपने कार्यकर्ता राजो टंडन के घर भाई के रूप में जाकर एक बहन को भिठौली के रूप में उपहार दिए तो वही भिठौली पाकर राजो टंडन ने खुशी जाहिर की है राजो टंडन का कहना है कि वह कांग्रेस में कई सालों से कार्य कर रही हैं आज उन्हें उनके शीर्ष नेता और पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने भिठौली देकर सभी बहनों का मान बढ़ाया है और कांग्रेस की सभी बहने विधानसभा चुनाव 2022 में कांग्रेस को रिकॉर्ड वोटों से जिताने का कार्य करेंगी।
वहीं पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत का कहना है कि पिछले साल कोरोना के चलते वे अपने पार्टी में महिला कार्यकर्ता के रूप में अपनी बहनों को भिठौली नहीं दे पाए थे और हर साल वह अपने महिला कार्यकर्ता के घर जाकर उन्हें भिठौली देते हैं।
बता दें कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने जहां अपने पार्टी के दलित नेता के घर जाकर भोजन किया तो वहीं कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के अपने महिला कार्यकर्ता के घर जाकर भिठौली देना राजनीति के गलियारे में चर्चा का विषय बन गया है जहां पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने भाजपा के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के दलित कार्यकर्ता के घर भोजन करना स्वागत योग्य कदम बताया है तो उनका कहना है कि इस प्रकार के कार्यक्रमों से पार्टी कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ता है और इस प्रकार के कार्यक्रम लगातार होने चाहिए।

बाइट – राजो टंडन , भिठौली प्राप्त करने वाली महिला कार्यकर्ता ।

बाइट – हरीश रावत , पूर्व मुख्यमंत्री उत्तराखंड ।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड: गांव में पानी के लिए हाहाकार,20 किलोमीटर दूर वाहन से ढोकर ला रहे पानी..

Sat Nov 13 , 2021
चम्पावत: पेयजल लाइन ध्वस्त होने से नेपाल सीमा से लगे तामली, पोलप और कारी गांव में पेयजल का गंभीर संकट पैदा हो गया है। इससे रोजमर्रा के कार्य तो प्रभावित हो ही रहे हैं, धार्मिक कार्यक्रमों में भी असर पड़ रहा है। धार्मिक आयोजनों को सम्पन करने के लिए लोग […]

You May Like

Breaking News

advertisement