मकान का ताला तोड़कर पुत्र वधू ने किया कब्जा, घटना सीसीटीवी में कैद, बुजुर्ग दंपति की थाने में नहीं हुई सुनवाई

दीपक शर्मा (जिला संवाददाता)

बरेली : थाना प्रेम नगर क्षेत्र में एक विवाहिता ने उस वक्त मकान का ताला तोड़ कब्जा कर लिया जब उसके सास और ससुर अपनी बेटी से मिलने पंजाब के मोहाली गए थे ,तथा वापस आकर देखा तो पुत्रवधू ने मकान का ताला तोड़कर कब्जा कर लिया और उन्हें मारपीट कर घर से बाहर निकाल दिया ।
जानकारी के मुताबिक थाना प्रेम नगर क्षेत्र के इंदिरा नगर गुरुद्वारे के पास रहने वाले अशोक चंद्र सक्सेना ने शिकायती पत्र देते हुए बताया , कि उनका बेटा अनुज सक्सेना और पुत्रवधू श्रेया सक्सेना का आपसी विवाद चल रहा था। जिस कारण अशोक चंद्र ने उन्हें इज्जत नगर क्षेत्र स्थित रामनगर कॉलोनी में अपने दूसरे मकान पर रहने के लिए भेज दिया। लेकिन आरोप है कि उनकी पुत्रवधू आए दिन विवाद करती थी । तथा उनके बेटे अनुज सक्सेना के साथ बेटी दामाद और पत्नी के ऊपर दहेज उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज कर दिया । जो की विचाराधीन है तथा अशोक चंद ने आरोप लगाया कि जब वह आज सुबह अपने घर पहुंचे तो पुत्रवधू श्रेया सक्सेना उनके घर में मौजूद थी। जब उनके द्वारा पूछा गया कि ताले तोड़कर अंदर क्यों घुस आए तब आप है की बुजुर्ग दंपति के साथ गाली गलौज की गई।तथा मारपीट कर उन्हें घर से निकाल दिया गया। जिसके बाद प्रेम नगर थाने पहुंचकर पूरे मामले में शिकायती पत्र दिया, लेकिन कोई भी कार्यवाही नहीं हुई । तथा गेट का ताला तोड़नेे का सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस को दिखाया, लेकिन बुजुर्ग की एक न सुनी गई और उन्हें निराश होकर थाने से आना पड़ा। तथा इसके बाद पूरे मामले की शिकायत पुलिस अधिकारियों से की गई है ,अशोक चंद्र सक्सेना ने बताया कि दो मकान होने के बावजूद भी उन्हें अब उनकी पुत्रवधू ने रोड़ पर खड़ा कर दिया है ।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बलिदान दिवस पर हुई गोष्ठीशहीद बारहठ की निर्भीकता से युवा प्रेरणा लें

Sat May 25 , 2024
दीपक शर्मा (जिला संवाददाता) बरेली : मानव सेवा क्लब के तत्वावधान में क्रांतिकारी अमर शहीद प्रताप सिंह बारहठ के बलिदान दिवस और जयंती पर एक कार्यक्रम का आयोजन राजेन्द्र नगर के पार्क में शुक्रवार को हुआ। गोष्ठी की अध्यक्षता करते हुए साहित्य भूषण सुरेश बाबू मिश्रा ने कहा कि प्रताप […]

You May Like

advertisement