कोरोना मरीजों व जरूरतमंदों तक भोजन के पैकेट भिजवा रही स्पूनफुल ऑफ विशिज संस्था।

कोरोना मरीजों व जरूरतमंदों तक भोजन के पैकेट भिजवा रही स्पूनफुल ऑफ विशिज संस्था।

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 94161-91877

हिसार 5 मई :- कोरोना महामारी के बढ़ते प्रकोप व लहर को रोकने के लिए प्रदेश सरकार ने लॉकडाऊन लगाया हुआ है, और जिला प्रशासन के आला अधिकारी व स्वास्थ्य विभाग जिला में स्वास्थ्य सेवाओं को बढ़ाने में लगे हैं ताकि जरूरतमंदों को समय पर सही उपचार मिल सके। ऐसे में नगर की ‘स्पूनफुल ऑफ विशिज’ संस्था के पदाधिकारियों ने स्थानीय सामान्य अस्पताल में उपचाराधीन मरीजों के लिए फ्रूट्स व ऑक्सिजन मास्क वितरित जा रहे हैं। इसके अलावा शहर की धर्मशालाओं में कोविड मरीजों उपचाराधीन या जरूरतमंदों के लिए पौष्टिक व शुद्ध भोजन की थालियां भेजी जा रही हैं।
संस्था के पवनीश गर्ग ने बताया कि संस्था के किसी साथी के पास फोन पर सूचना आती है कि यहां भोजन जरूरत है, वहां भोजन की थालियां भेज दी जाती हैं। यह कार्य पिछले एक सप्ताह से चल रहा है। भविष्य में भी यह कार्य जारी रहेगा ताकि किसी भी जरूरतमंद को भोजन की समस्या न रहे। उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी के कठिन दौर व संकट से आज पूरा देश गुजर रहा है। ऐसे समय में हमें एकजुट होकर इससे लडक़र कोरोना को हराना होगा। इसलिए जो लोग स्वस्थ हैं वे अपनी स्वास्थ्य का ध्यान रखते हुए जितना हो सकें जरूरतमंदों की मदद करें। स्पूनफुल ऑफ विशिज संस्था ने कोरोना व मरीजों व अन्य जरूरतमंदों के लिए हिसार में भोजन की व्यवस्था का जिम्मा लिया है और इसे पूरा करने के लिए टीम के सदस्य जी-जान से जुटे हैं। हमारा प्रयास है कि किसी भी जरूरतमंद के लिए भोजन की कमी का पता लगते ही तुरंत उस तक खाना पहुंचाया जाए।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

डॉ विक्रम शर्मा के निधन पर ब्राह्मण सभा ने किया दुख का प्रगटावा : एडवोकेट प्रदीप भारती

Wed May 5 , 2021
डॉ विक्रम शर्मा के निधन पर ब्राह्मण सभा ने किया दुख का प्रगटावा : एडवोकेट प्रदीप भारती   मोगा : [कैप्टन सुभाष चंद्र शर्मा संपादक पंजाब] :=        श्री ब्राह्मण सभा पंजाब के अध्यक्ष डॉ विक्रम शर्मा के अकस्मात निधन पर समूह ब्राह्मण वर्ग को अपूर्णीय क्षति हुई […]

You May Like

advertisement