वैक्सिन को लेकर समाज में भ्रम और अफवाह की स्थिति चिंतनीय: अभाविप

प्रखंड संवाददाता

जानकीनगर (पूर्णिया): अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के जानकीनगर विस्तार केन्द्र द्वारा मिशन आरोग्य रक्षक के तहत तीसरा दिन झालीघाट महादलित बस्ती में अभियान चलाया गया। इस दौरान लोगों का थर्मल स्क्रीनींग एवं ऑक्सीजन जाँच किया गया। मास्क और सैनिटाइजर देकर वैक्सिनेशन के लिए प्रेरित किया गया।
मौके पर आरोग्य रक्षक टोली में शामिल जिला संयोजक अभिषेक आनंद ने कहा कि विद्यार्थी परिषद का मिशन आरोग्य रक्षक एक सामाजिक अनुभूति का अभियान है। विगत तीन दिन से हमें अच्छा और बुरा दोनों अनुभव देखने और सुनने को मिला। कुछ असामाजिक तत्व वैक्सिन को लेकर समाज में भ्रम और अपवाह की स्थिति बनाया है। ऐसे असामाजिक लोग खुद वैक्सिन ले रहें हैं, लेकिन लोगों को गुमराह कर रहे हैं। विद्यार्थी परिषद ऐसे भ्रम और अपवाह रोकने के लिए दिवार की तरह खड़ा है और इस ठकोरोना संकट में कार्यकर्ता जान जोखिम में डालकर ड सेवाख कार्य कर रहा है और समाज के साथ खड़ा है। हमें वैक्सिन लेना चाहि। भ्रम और अपवाह से हमें सावधान रहना चाहिए।
इस मौके पर आरोग रक्षक टोली में जिला संयोजक अभिषेक आनंद, नगर उपाध्यक्ष राजीव कुमार, गट प्रमुख सह नगर मंत्री विक्रम कुमारी, एसएफडी प्रमुख बिपीन कुमार शामिल थे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आज़मगढ़:हवलदार यादव को पुनः मिली समाजवादी पार्टी आज़मगढ़ की कमान, बनाये गए जिलाध्यक्ष

Thu Jun 3 , 2021
विवेक जायसवाल की रिपोर्ट बुढ़नपुर आजमगढ़बता दें कि हवलदार यादव को समाजवादी पार्टी आज़मगढ़ का जिलाध्यक्ष बनाया गया है। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर ये घोषणा की गई है। वहीं हवलदार यादव को नई जिला कार्यकारिणी गठित कर प्रदेश नेतृत्व को भेजने का भी निर्देश […]

You May Like

advertisement