जजपा नेता योगेश शर्मा का बयान,प्रदेश की तरक्की और युवाओं के कल्याण के लिये मील का पत्थर साबित होगा निजी क्षेत्र में रोजगार आरक्षण बिल।

जजपा नेता योगेश शर्मा का बयान,प्रदेश की तरक्की और युवाओं के कल्याण के लिये मील का पत्थर साबित होगा निजी क्षेत्र में रोजगार आरक्षण बिल।

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 94161-91877

कुरुक्षेत्र :- थानेसर विधानसभा क्षेत्र से जेजेपी की टिकट पर चुनाव लड़ चुके युवा नेता एंव जजपा कार्यालय सचिव योगेश शर्मा ने निजी क्षेत्र में युवाओं को रोजगार के लिये 75 प्रतिशत आरक्षण देने के फैसले का स्वागत किया है।
योगेश शर्मा ने जजपा कार्यालय में मीडिया से बातचीत के दौरान गठबंधन सरकार को युवाओं और किसानों की असली हितेषी बताया। उन्होंने कहा कि रोजगार आरक्षण बिल युवाओ के कल्याण और प्रदेश की तरक्की में मील का पत्थर साबित होगा । योगेश ने कहा कि सरकार ने किसानों को बड़ी राहत देते हुए किसानों के ट्यूबवेल कनेक्शनों पर लगी रोक हटा दी है ,शर्मा ने कहा कि जजपा भाजपा गठबंधन किसानों और युवाओं का असली हितेषी है , उन्होंने कहा कि डिप्टी सीएम दुष्यन्त चौटाला के नेतृत्व में सरकार अप्रैल माह से प्रदेशभर में युवाओं के लिए बड़ा रोजगार अभियान चलाएगी,उन्होंने कहा कि सक्षम युवाओं को रोजगार दिलाना सरकार की जिम्मेदारी है ,योगेश ने कहा कि युवाओं और किसानों को तत्कालीन सरकारों विशेषकर कांग्रेस द्वारा सिर्फ वोटबैंक समझा जाता था परन्तु जजपा भाजपा गठबंधन ने धरातल पर युवाओं और किसानों की भलाई के लिए कार्य किया है जो सराहनीय है।जजपा नेता योगेश शर्मा का बयान,प्रदेश की तरक्की और युवाओं के कल्याण के लिये मील का पत्थर साबित होगा निजी क्षेत्र में रोजगार आरक्षण बिल।
थानेसर विधानसभा क्षेत्र से जेजेपी की टिकट पर चुनाव लड़ चुके युवा नेता एंव जजपा कार्यालय सचिव योगेश शर्मा ने निजी क्षेत्र में युवाओं को रोजगार के लिये 75 प्रतिशत आरक्षण देने के फैसले का स्वागत किया है।
योगेश शर्मा ने जजपा कार्यालय में मीडिया से बातचीत के दौरान गठबंधन सरकार को युवाओं और किसानों की असली हितेषी बताया। उन्होंने कहा कि रोजगार आरक्षण बिल युवाओ के कल्याण और प्रदेश की तरक्की में मील का पत्थर साबित होगा । योगेश ने कहा कि सरकार ने किसानों को बड़ी राहत देते हुए किसानों के ट्यूबवेल कनेक्शनों पर लगी रोक हटा दी है ,शर्मा ने कहा कि जजपा भाजपा गठबंधन किसानों और युवाओं का असली हितेषी है , उन्होंने कहा कि डिप्टी सीएम दुष्यन्त चौटाला के नेतृत्व में सरकार अप्रैल माह से प्रदेशभर में युवाओं के लिए बड़ा रोजगार अभियान चलाएगी,उन्होंने कहा कि सक्षम युवाओं को रोजगार दिलाना सरकार की जिम्मेदारी है ,योगेश ने कहा कि युवाओं और किसानों को तत्कालीन सरकारों विशेषकर कांग्रेस द्वारा सिर्फ वोटबैंक समझा जाता था परन्तु जजपा भाजपा गठबंधन ने धरातल पर युवाओं और किसानों की भलाई के लिए कार्य किया है जो सराहनीय है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अखिल विश्व गायत्री परिवार शांति कुंज हरिद्वार की टीम घर-घर पहुंचा रही गंगाजल और साहित्य।

Thu Mar 4 , 2021
अखिल विश्व गायत्री परिवार शांति कुंज हरिद्वार की टीम घर-घर पहुंचा रही गंगाजल और साहित्य। हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिकदूरभाष – 94161-91877 हरिद्वार आपके द्वार अभियान के तहत गंगाजल लेकर लोगों के घर पहुंच रही टीम। हिसार 4 मार्च : – आपके द्वार पहुंचा हरिद्वार’ अभियान के अंतर्गत […]

You May Like

Breaking News

advertisement