मो. कैफ रज़ा खान के अखबार में छपे बयान की निंदा की गई

मो. कैफ रज़ा खान के अखबार में छपे बयान की निंदा की गई

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली : अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा के पदाधिकारियों की एक बैठक केंद्रीय कार्यालय पर आयोजित की गई, जिसमें कथावाचक धीरेंद्र शास्त्री जी के संबंध में दरगाह उस्ताद ए जमन ट्रस्ट के राष्ट्रीय अध्यक्ष मो. कैफ रज़ा खान के अखवार में छपे बयान की निंदा की गई, जिसमें उन्होंने शास्त्री जी के विषय में अनर्गल और अपशब्दों का प्रयोग किया है।
इस अवसर पर ब्राह्मण महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष इंद्रदेव त्रिवेदी ने कहा कि बरेली में भी तमाम तथाकथित विभिन्न धार्मिक स्थलों के लोग मौजूद हैं जो अपने समाज के भोले भाले लोगों को बरगलाकर ठाठ की जिंदगी गुजार रहे हैं। कभी गंडा, ताबीज़ या फूंक मारकर अवैज्ञानिक तरीके से बेफालतू का इलाज करते हैं और उन्हें मूर्ख बनाते हैं। उनके भी ऐशोआराम की जांच होनी चाहिए।
प्रदेश महामंत्री मुकेश कुमार शर्मा ने कहा कि धीरेंद्र शास्त्री जी कथावाचक हैं, उनके अनुयायी लाखों में हैं जो उनकी बात मानते हैं। बयान कर्ता मो. कैफ रज़ा खान ने धीरेंद्र शास्त्री जी को भीख मांगते कब देखा। वे कौन सी गाड़ी में घूम रहे हैं इससे खान को क्या मतलब है। खान तो अपने धर्म वालों को देंखे। हिंदुस्तान के बंटवारे के बाद जब पाकिस्तान इस्लामी देश बन सकता है तो भारत हिंदू राष्ट्र क्यों नहीं बन सकता।
मंडल उपाध्यक्ष वचन सारस्वत और तहसील अध्यक्ष मुकेश पांडे ने शीघ्र ही एक बड़ी बैठक आयोजित करने की तैयारी की मांग की। – मुकेश कुमार शर्मा (प्रदेश महामंत्री और प्रदेश प्रवक्ता)

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बरेली: पूर्वोत्तर रेलवे, इज्जतनगर मंडल, पर रेलवे सुरक्षा बल द्वारा चलायें जा रहे अभियान के तहत अभियुक्तों को पर्सनल आईडी का प्रयोग कर रेलवे आरक्षित ई-टिकट बनाने के जुर्म में किया गिरफ्तार

Fri Jun 16 , 2023
पूर्वोत्तर रेलवे, इज्जतनगर मंडल, पर रेलवे सुरक्षा बल द्वारा चलायें जा रहे अभियान के तहत अभियुक्तों को पर्सनल आईडी का प्रयोग कर रेलवे आरक्षित ई-टिकट बनाने के जुर्म में किया गिरफ्तार दीपक शर्मा (संवाददाता) बरेली : इज्जततनगर मंडल पर रेलवे सुरक्षा बल द्वारा निरंतर चलाये जा रहे अवैध टिकट जाँच […]

You May Like

Breaking News

advertisement