सैनिक स्कूल के विद्यार्थी जयराम विद्यापीठ में पहुंचे, निदेशक एवं ट्रस्टियों ने किया स्वागत

सैनिक स्कूल के विद्यार्थी जयराम विद्यापीठ में पहुंचे, निदेशक एवं ट्रस्टियों ने किया स्वागत।

वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।

सैनिक स्कूल के विद्यार्थियों ने वैष्णो देवी गुफा एवं जयराम विद्यापीठ के मंदिरों के दर्शन किए।

कुरुक्षेत्र, 15 नवम्बर : सैनिक स्कूल फतेहाबाद के करीब 140 विद्यार्थी कर्नल डी.वी. नेहरा के नेतृत्व में कुरुक्षेत्र श्री जयराम विद्यापीठ में अपने शिक्षक गण के साथ पहुंचे। इन में सैनिक स्कूल की 20 छात्राएं भी शामिल थी।
सैनिक स्कूल के विद्यार्थियों एवं उनके शिक्षकों का देशभर में संचालित श्री जयराम संस्थाओं के परमाध्यक्ष ब्रह्मस्वरूप ब्रह्मचारी की प्रेरणा से श्री जयराम शिक्षण संस्थान के निदेशक एस.एन. गुप्ता, विद्यापीठ के ट्रस्टी सुरेंद्र गुप्ता, राजेश सिंगला,श्री जयराम संस्कृत महाविद्यालय के प्राचार्य रणबीर भारद्वाज, सतबीर कौशिक एवं रोहित कौशिक ने स्वागत किया। उल्लेखनीय है कि श्री जयराम शिक्षण संस्थान परिसर में भी अगले सत्र से सैनिक स्कूल का शुभारम्भ हो रहा है। इस मौके पर विद्यापीठ परिसर में स्थित माता वैष्णो देवी गुफा, चार धाम व मंदिरों के भी सैनिक स्कूल फतेहाबाद के विद्यार्थियों ने दर्शन किए। कर्नल डी.वी. नेहरा ने कहा कि विद्यार्थियों को शिक्षा व अनुशासन के साथ भारतीय संस्कृति एवं संस्कारों का भी ज्ञान होना चाहिए जो जयराम संस्थाओं के कण कण में विद्यमान है।
जयराम विद्यापीठ में सैनिक स्कूल से आए विद्यार्थी।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

प्रदेश सरकार ने पिछले 9 सालों में व्यवस्था परिवर्तन का किया काम : आत्रेय

Wed Nov 15 , 2023
प्रदेश सरकार ने पिछले 9 सालों में व्यवस्था परिवर्तन का किया काम : आत्रेय। वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक। जीरो टॉलरेंस पालिसी पर फोकस रखकर कर रही है कार्य, सरकार की चिरायु व आयुष्मान योजना से 8 लाख 50 हजार मरीजों के इलाज पर खर्च किया गया 1088 करोड का बजट। […]

You May Like

advertisement