जालौन: मोटर साईकिल को ले उड़े चोर, पीड़ित ने की पुलिस से शिकायत

मोटर साईकिल को ले उड़े चोर, पीड़ित ने की पुलिस से शिकायत

रिपोर्टर अविनाश शाण्डिल्य के साथ बिबेक द्विवेदी Vv न्यूज चैनल कोंच जालौन

कोंच कोतवाली क्षेत्र में एक पेट्रोल पम्प से मोटर साईकिल चोरी हो गई है। इस चोरी की घटना को देर रात अंजाम दिया गया जब टैंक पर काम करने वाले सभी लोग सो गए थे। पीड़ित ने कोंच कोतवाली पुलिस को घटना की सूचना देकर
मोटर साईकिल का पता लगाए जाने की गुहार लगाई है।
कोंच कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला जयप्रकाश निवासी अमन यादव पुत्र बादाम सिंह ने बताया कि वह कोंच में पंचानन चौराहा पर हमारा पेट्रोल टैंक पर काम करता है। रात में वह यहाँ पर ड्यूटी करने आया था तभी शुक्रवार/शनिवार की रात 1.10 मिनट पर अज्ञात चोर ने मोटर साईकिल चोरी की घटना को अंजाम दिया। पीड़ित ने पुलिस को बताया कि चोरी हुई गाड़ी हीरो आई स्मार्ट सिल्वर लाल रंग की है। जिसका नंबर यूपी 92 एस 6211 थी जो उसके भाई राहुल यादव के नाम थी। पीड़ित ने कोतवाली पुलिस में लिखित शिकायत देकर मोटर साईकिल चोर को गिरफ्तार किए जाने की मांग किये जाने की मांग की है।

सीसी टीबी में कैद हुई चोरी की बारदात
पंचानन चौराहा पर जिस पेट्रोल टैंक से जहाँ चोरी हुई है उस टैंक के मालिक लला देवगांव वाले हैं। उनके टैंक पर लगे सीसी टीबी में कैमरे में मोटर साईकिल चोरी की पूरी बारदात कैद हो गयी। हालांकि यह चोर कौन है, इसका अभी पता नहीं चल पा रहा है।

जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होगा चोर-आनन्द कुमार
कोंच कोतवाली के एएसआई आनन्द कुमार का इस मामले में कहना है कि चोरी की बारदात सीसी टीबी कैमरा में कैद हो गयी है। जल्द ही यह चोर पुलिस की गिरफ्त होगा। उन्होंने इस चोरी की घटना का जल्द खुलासा करने की बात कही।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

जालौन : चैत्र नवरात्रि के प्रथम दिन मंदिरों में उमड़ी श्रद्धालुओं की भीड़

Sun Apr 3 , 2022
चैत्र नवरात्रि के प्रथम दिन मंदिरों में उमड़ी श्रद्धालुओं की भीड़ रिपोर्टर अविनाश शाण्डिल्य के साथ बिबेक द्विवेदी Vv न्यूज चैनल कोंच जालौन कोंच(जालौन)चैत्र शुल्क प्रतिपदा सनातन हिन्दू नव वर्ष सम्वत 2079 के प्रथम दिन नगर एवं क्षेत्र के देवालयों में दर्शनार्थियों की भीड़ उमड़ पड़ी सनातन धर्म के अनुसार […]

You May Like

advertisement