देहरादून: श्री रोहिताश सिंह मैमोरियल फुटबॉल टूर्नामेंट की खिताबी जंग जीएनए व डीआईएस के बीच होगी

वी वी न्यूज


देहरादून। श्री रोहिताश सिंह मैमोरियल इंटर स्कूल फुटबाल टूर्नामेंट के चौथे दिन खेले गये सेमीफाइनल मैच में जीएनए और डीआईएस ने अपने अपने मैच जीतकर फाइनल में प्रवेश किया और इन दोनों टीमों के बीच खिताबी भिडंत होगी।
सहस्त्रधारा रोड स्थित द हैरिटेज स्कूल नॉर्थ कैम्पस के मैदान में खेली जा रही श्री रोहिताश सिंह मैमोरियल इंटर स्कूल फुटबाल टूर्नामेंट के चौथे दिन पहला सेमीफाइल मैच द हैरिटेज स्कूल नॉर्थ कैम्पस एवं दून इंटरनेशनल स्कूल की टीम के बीच खेला गया और मैच के पहले हाफ से ही दोनों तरफ के खिलाड़ियों ने तालमेल दिखाते हुए अच्छा खेल खेलते हुए गोल करने के लिए एक दूसरे पर हावी और मैच के पहले हाफ में दून इंटरनेशनल की टीम बढ़त बनाये हुए थी।
मैच के दूसरे हाफ में द हैरिटेज स्कूल नॉर्थ कैम्पस की टीम ने मैच में वापसी करने का प्रयास करते हुए गोल करने के लिए प्रहार किये लेकिन दून इंटरनेशनल स्कूल के खिलाड़ियों ने उन्हें कामयाब नहीं होने दिया और मैच के अंतिम समय में दून इंटरनेशनल स्कूल के खिलाड़ियों ने 5-0 से जीतकर फाइनल में प्रवेश किया।
एक अन्य सेमीफाइनल मैच गुरूनानक एकेडमी एवं डीएसएस के बीच खेला गया खेला गया और पहले हाफ के शुरूआती दौर से ही दोनों टीमों के बीच मैच संघर्षपूर्ण रहा और दोनों टीमों ने एक दूसरे पर गोल दागने का प्रयास किया और मैच में गुरूनानक एकेडमी के खिलाड़ी हावी रहे और एक के बाद एक गोल करते हुए अपनी टीम को बढ़त दिलाई।
मैच के दूसरे हाफ में भी दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने तालमेल दिखाते हुए गोल किये और अंतिम समय में गुरूनानक एकेडमी की टीम ने मैच को 3-1 से जीत दर्ज करते हुए फाइनल में प्रवेश किया जहां फाइनल में जीएनए का मुकाबला डीआईएस के बीच कल खेला जायेगा।
फाइनल मैच द हैरिटेज स्कूल नॉर्थ कैंपस सहस्त्रधारा रोड के मैदान में खेला जाएगा और इसके लिए सभी प्रतिभागी उत्सुक है, यह देखने के लिए की ट्रॉफी कौन सी टीम अपने नाम करती है। इस पर सभी की नजरें टिकी हुई है। इस अवसर पर द हैरिटेज स्कूल नॉर्थ कैम्पस के निदेशक सिद्धार्थ चौधरी, निदेशक चन्द्रिका चौधरी, प्रधानाचार्य दीपाली सिंह, आयुष मित्तल, गौतम प्रधान, शुभि थापा, ओ पी कैलखुरा सहित शिक्षक शिक्षिकायें एवं छात्र छात्रायें उपस्थित रहे

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड: भाजपा नेता मनोज पाठक के शीघ्र स्वास्थ लाभ हेतु भगवन शिव जी का अभिषेक और हवन अनुष्ठान किया गया,

Tue Nov 21 , 2023
राजकुमार केसरवनी पुर्व प्रदेश प्रशिक्षण प्रमुख, भारतीय जनता पार्टी उत्तराखंड के वरिष्ठ भाजपा नेता एवं समाज सेवी मनोज पाठक के अति शीघ्र स्वास्थ्य लाभ हेतु उनके शुभचिंतकों द्वारा कालाढूंगी विधानसभा के कटघरिया, पनियाली मार्ग पर स्थित बाबा हैड़ाखान मन्दिर के पवित्र प्रांगण में भगवान शिवजी का अभिषेक एवं हवन अनुष्ठान […]

You May Like

advertisement