कन्नौज:शिव मंदिर में दर्शन करते समय हुई मारपीट पीड़ित ने की शिकायत

शिव मंदिर में दर्शन करते समय हुई मारपीट पीड़ित ने की शिकायत

कन्नौज । शहर के सिद्धपीठ बाबा गौरीशंकर मंदिर में दर्शन को लेकर दबंगो ने एक परिवार के साथ जमकर मारपीट की। मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने हाथ जोड़कर बीच बचाव कराने की कोशिश की। लेकिन दबंग पिटाई करते रहे। पुलिस ने किसी तरह पीड़ित को दबंगो से बचा सुरक्षित जगह पहुंचाया। युवक ने 4 लोगों के खिलाफ कोतवाली में तहरीर दी है।
कन्नौज के सदर कोतवाली क्षेत्रान्तर्गत चौधरी सराय निवासी अभिषेक दुबे महाशिवरात्रि पर गौरीशंकर मंदिर दर्शन करने गये थे। उनके साथ उनका पूरा परिवार था। मंदिर में भीड़ होने के कारण वहां मौजूद कमेटी के कुछ लोग अपने लोगों को बिना लाइन के दर्शन करा रहे थे। इस बात का जब अभिषेक ने विरोध किया तो धर्मेंद्र, राहुल, देवेंद्र व सुरेश ने उन पर हमला कर दिया। जब वहां मौजूद पुलिस ने अभिषेक को पिटते देखा तो वह हाथ जोड़कर मामला शांत कराने की कोशिश करने लगे।लेकिन दबंग नही माने और उसे पीटते रहे। किसी तरह पुलिस ने अभिषेक को बचाकर सुरक्षित जगह पर पहुंचाया। पीड़ित ने चारो के खिलाफ कोतवाली में नामजद तहरीर दी है। पिटाई का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कन्नौज:भारतीय मैथिल ब्राह्मण कल्याण महासभा के जिला अध्यक्ष ने कांवड़ियों का किया स्वागत

Tue Mar 1 , 2022
भारतीय मैथिल ब्राह्मण कल्याण महासभा के जिला अध्यक्ष ने कांवड़ियों का किया स्वागत ✍️ कन्नौज ब्यूरोकन्नौज । जनपद के सौरिख क्षेत्र के अन्तर्गत उमरपुर से भगवान शिव को जलाभिषेक करने के लिये दर्जनों कांवड़ियों का जत्था रवाना हो रहा है। सोमबार को सौरिख थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम उमरपुर के […]

You May Like

Breaking News

advertisement