बगीचे की भूमि पर दबंगई के बल परअवैध कब्जा को लेकर पीड़ितो ने उप मजिस्ट्रेट को सौंपा ज्ञापन

ग्राम पंचायत खुरहट के बगीचे की भूमि पर दबंगई के बल पर अवैध रूप से कब्जा किए जाने को लेकर ग्राम वासीयों में आक्रोश।

ग्रामीणों ने उप मजिस्ट्रेट से बगीचें की भूमि के सीमांकन कराने की की मांग

प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम पंचायत खुरहट जिला मऊ के निवासियों ने उप जिला अधिकारी मोहम्मदाबाद गोहना को प्रार्थना पत्र देकर बगीचे के गाटा संख्या 530 रकबा 0.0190 हेक्टर भूमि की पैमाइश कराए जाने का अनुरोध किया है।
उपजिला अधिकारी मोहम्मदाबाद गोहना को दिए गए प्रार्थना पत्र में ग्रामीणों ने बताया है कि बगीचा ग्राम खुरहट में है। जिसका गाटा संख्या 530 है और रकबा 0. 190 हैकटेयर में स्थित बगीचे का वर्तमान में भी अस्तित्व है। ग्राम प्रधान के प्रतिनिधि सूर्य भान द्वारा खंडंजा लगवाया जा रहा था जिसको लेकर पूर्व में ग्राम वासियों द्वार आपत्ति किया गया तो खडंजा कार्य को प्रधान प्रतिनिधि द्वारा रोक दिया गया। और प्रतिनिधि द्वारा यह कहा गया कि भूमि की पैमाइश के बाद खडंजा लगाये जाने का कार्य किया जायेगा। दबंगो द्वारा बिना ग्राम पंचायत अध्यक्ष के अनुमति के ही समाजवादी पार्टी के पूर्व जिलाध्यक्ष धर्म प्रकाश यादव के सहयोग पर सर्वेश यादव आदि द्वारा बगीचे की भूमि पर अवैध कब्जा कर लिए गया हैं। तथा सतराजीत यादव ने महिलाओ को घर मे घुसकर मारने की धमकी दिया । वही ग्रामीणों ने उप जिला अधिकारी से बगीचे की पैमाइश कराये जाने का अनुरोध किया है। इस अवसर पर ग्रामीणों ने शासन प्रशासन से दबंगईयों के विरूद्ध उचितकार्य किये जाने की मांग की हैं तथा ग्रामीणों ने शासन का ध्यान आकृष्ट करते हुए कहा है कि अगर समय रहते कार्यवाही नही की गई तो गांव में कोई बड़ी घटना घटित हो सकती हैं।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

नौगढ़ में एयरटेल, जिओ के टावर पर उपभोक्ताओं हंगामा, कर्मचारियों को बना लिया बंधक

Thu Aug 1 , 2024
ऑपरेटर पर तेल बेचने का आरोप (विनोद यादव) तहसील नौगढ़ में एयरटेल और जिओ के मोबाइल टावरों के एक पखवाड़े से अधिक समय से बंद होने के कारण नौगढ़ तहसील में संचार सुविधाएं बाधित हो रही थीं। लगातार शिकायतों के बावजूद सुधार न होने पर गुस्साए ग्रामीणों ने गुरुवार को […]

You May Like

Breaking News

advertisement