अन्नदाता की आवाज भाकियू किसान हर समय साथ”
शमशान पर कब्जा करके भगवान बनने की नाकाम कोशिश न करें, इंसान ही बन जाएं बहुत हैजिलाध्यक्ष राजा शुक्ला

“अन्नदाता की आवाज भाकियू किसान हर समय साथ”
शमशान पर कब्जा करके भगवान बनने की नाकाम कोशिश न करें, इंसान ही बन जाएं बहुत हैजिलाध्यक्ष राजा शुक्ला
✍️, कन्नौज रिपोर्टर प्रशांत त्रिवेदी
आज भाकियू (किसान) कन्नौज ने उपजिलाधिकारी को सम्बोधित करते हुए तहसील छिबरामऊ में ज्ञापन दिया एवं अवगत कराया कि छिबरामऊ में फर्रुखाबाद चौराहे पर शमशान घाट की जमीन है, जिस पर पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष बृजेश गुप्ता ने जबरन कब्जा करने की दृष्टि से कुछ वर्ष पूर्व निर्माण कार्य शुरू करवा दिया था, जिसके बाद विरोध के चलते निर्माण कार्य बंद भी करवाना पड़ा था। आज पुनः 30 जनवरी 2023 को बृजेश गुप्ता अपने भाइयों के साथ मिलकर उसी श्मशान की जमीन पर अधूरे पड़े निर्माण कार्य को शुरू करने के लिए आये एवं लकड़ी के खोखे वाले व्यापारियों को हट जाने की धमकी दी, जिससे खुदरा व्यापारियों में दहशत का माहौल है, जिला प्रभारी अनुराग त्रिपाठी ने कहा कि इंसान का जमीर इस कदर मर चुका है कि मरने के बाद जिस शमशान का उपयोग होता है उस पर भी नियत खराब है, शमशान पर कब्जा होने के बाद आम जनमानस का क्या होगा इस बात का ध्यान रखा जाना चाहिए और दोषी पर अतिशीघ्र उचित कार्यवाही की जाए ताकि समाज में माहौल न बिगड़े ।
जिलाध्यक्ष राजा शुक्ला ने कहा कि शमशान पर कब्जा करने खुद को भगवान समझने लगे हैं, उनको मैं चेतावनी देना चाहता हूँ कि भगवान बनने की नाकाम कोशिश मत कीजिये, आप खुद में इंसानियत को जिंदा कीजिये और इंसान ही बन जाइये, अगर श्मशान पर कब्जा करने की कोशिश की गई, एवं व्यापारियों के साथ अन्याय हुआ तो भाकियू किसान उग्र आंदोलन करेगी ।
आज ज्ञापन देने के दौरान जिलाध्यक्ष राजा शुक्ला, जिला प्रभारी अनुराग त्रिपाठी, जिला संगठन मंत्री शांति प्रकाश शर्मा, समाजसेवी पुनीत दुबे, जिला उपाध्यक्ष अभिषेक पाठक, जिला वरिष्ठ संरक्षक दिनेश प्रकाश मिश्रा, व्यापारी रामशंकर गुप्ता, सचिन, सियाराम, गौरव, बंटी गुप्ता, गोपाल पाल, आसाराम सैनी, राहुल जाटव, मनोज आदि उपस्थित रहे ।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

<em>पुरस्कार से मिलती है आगे बढ़ने की प्रेरणा</em>

Tue Jan 31 , 2023
पुरस्कार से मिलती है आगे बढ़ने की प्रेरणा कन्नौज। गणतंत्र दिवस समारोह में आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले बच्चो को ब्लॉक प्रमुख सीमा शाक्य तथा ग्राम प्रधान फूलपुर , कंसुआ वा खढनी चौकी प्रभारी ने विद्यालय पहुंचकर पुरस्कृत किया। पुरस्कार पाकर बच्चो के चेहरे खिल उठे। ग्राम […]

You May Like

Breaking News

advertisement