उत्तराखंड:- आप और भाजपा में जुबानी जंग जारी हैं, मनीष सिसौदिया ने मदन कौशिक को केजरीवाल मॉडल पर बहस के लिए दिल्ली बुलाया हैं,

उत्तराखंड:- आप और भाजपा में जुबानी जंग जारी हैं,
मनीष सिसौदिया ने मदन कौशिक को केजरीवाल मॉडल पर बहस के लिए दिल्ली बुलाया हैं,
प्रभारी संपादक उत्तराखंड
सागर मलिक

देहरादून। दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने अब उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री एवं शासकीय प्रवक्ता मदन कौशिक को केजरीवाल मॉडल पर बहस के लिए दिल्ली बुलाया है।
उन्होंने इसके लिए बुधवार (छह जनवरी) सुबह 11 बजे का समय तय किया है। उन्होंने कहा है कि अगर आप अपनी सरकार के पांच काम नहीं गिना सकते तो कम से कम केजरीवाल का काम तो देख सकते हैं।

मनीष सिसोदिया की ओर से जारी किए गए पत्र में कहा गया है कि चार जनवरी को वह कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक के चैलेंज का स्वीकार करते हुए बहस करने के लिए देहरादून आए थे लेकिन मदन कौशिक नहीं आए।

उन्होंने आरोप लगाया कि इससे साबित होता है कि उत्तराखंड की भाजपा सरकार ने चार साल में जनता के लिए ऐसा काम ही नहीं किया, जो गिनाया जा सके। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि भाजपा की सरकार काम के बजाय भ्रष्टाचार में लगी हुई है। यहां के विधायक पूरन फर्त्याल की शिकायतें सबको पता हैं।
केजरीवाल गवर्नेंस मॉडल की वजह से जीरो आ रहे बिजली बिल
उन्होंने मंत्री हरक सिंह रावत के बारे में चल रहे विवादों की भी चर्चा की। उन्होंने कई और मुद्दों के बहाने भाजपा की प्रदेश सरकार पर सवाल खड़े किए। उन्होंने मदन कौशिक को छह जनवरी को सुबह 11 बजे केजरीवाल मॉडल पर बहस के लिए दिल्ली आमंत्रित किया है।
उन्होंने कहा कि वह ऐसे स्कूल दिखाएंगे जो कि जीर्ण-शीर्ण थे लेकिन तीन साल की मेहनत के बाद आज वहां से पढ़े हुए बच्चे मेडिकल, इंजीनियरिंग में दाखिला ले रहे हैं। ऐसे लोगों से भी मिलवाऊंगा जिनके बिजली बिल केजरीवाल गवर्नेंस मॉडल की वजह से जीरो आ रहे हैं।
उन्होंने कहा कि ऐसी महिलाओं से भी मिलवाएंगे जो कि बसों में मुफ्त सफर करती हैं। उन्होंने कहा कि इस बार पूरी उम्मीद है कि वह केजरीवाल मॉडल पर बहस से पीछे नहीं हटेंगे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड:- विपिन रावत CDS ने दिल्ली में सीएम रावत से की मुलाकात सेहत का जाना हालचाल,

Wed Jan 6 , 2021
उत्तराखंड:- विपिन रावत CDS ने दिल्ली में सीएम रावत से की मुलाकात सेहत का जाना हालचाल,प्रभारी संपादक उत्तराखंडसागर मलिक चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ जनरल विपिन रावत ने मुख्यमंत्री  त्रिवेन्द्र सिंह रावत से उनके दिल्ली स्थित आवास पर भेंट की। जनरल रावत ने मुख्यमंत्री की कुशलक्षेम पूछी और शुभकामनायें दीं। उन्होंने […]

You May Like

advertisement