उत्तराखंड: हरक और त्रिवेद में नही थम रही है जुबानी जंग,
अब हरक बोले त्रिवेद के पास जितना ज्ञान, उसी तरीके वह करते हैं बात

उत्तराखंड: हरक और त्रिवेद में नही थम रही है जुबानी जंग,
अब हरक बोले त्रिवेद के पास जितना ज्ञान, उसी तरीके वह करते हैं बात?
प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

देहरादून। कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत पर पूर्व मुख्‍यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के पलटवार के बाद अब हरक सिंह रावत ने इस पर प्रतिक्रिया दी है। मीडिया से बातचीत में हरक ने कहा कि त्रिवेंद्र सिंह रावत के पास जितना ज्ञान है, वह उसी तरीके से बात करते हैं। हरक बोले कि त्रिवेंद्र सिंह रावत उनसे उम्र में बडे हैं, लेकिन इस तरह की भाषा का इस्‍तेमाल किया जाना उचित नहीं था। उन्‍हें व्‍यक्तिगत रूप से ऐसी टिप्‍पणी करने से पहले सोचना चाहिए था कि किसी के सम्‍मान को ठेस न पहुंचे।
गौरतलब है कि कुछ दिन पहले हरक सिंह रावत ने कहा था कि पिछली कांग्रेस सरकार के दौरान उन्‍होंने ढैंचा बीज घोटाला मामले में त्रिवेंद्र को जेल जाने से बचाया था। इसके जवाब में त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा था कि गधा जो होता है, ढैंचा-ढैंचा करता है। साथ ही उन्‍होंने यह भी कहा कि उनका (हरक का) चरित्र बहुत उज्‍ज्‍वल रहा है। सारी दुनिया जानती है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड: आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओ को मिलेगा, नंदा-गौरा योजना का लाभ, कैबिनेट में लाया जाएगा प्रस्ताव

Fri Sep 17 , 2021
उत्तराखंड: आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओ को मिलेगा, नंदा-गौरा योजना का लाभ, कैबिनेट में लाया जाएगा प्रस्ताव!प्रभारी संपादक उत्तराखंडसाग़र मलिक देहरादून। उत्तराखंड में आंगनबाडी कार्यकर्त्ताओं को नंदा-गौरा योजना से लाभान्वित करने के लिए कैबिनेट में प्रस्ताव लाया जाएगा। साथ ही उन्हें महालक्ष्मी किट का लाभ भी दिया जाएगा। मंत्री ने कोरोना अवधि में आंगनबाडी […]

You May Like

advertisement