बिहार:समय पर टीका लेने वाले लक्की ड्रा के विजेता हुए सम्मानित

समय पर टीका लेने वाले लक्की ड्रा के विजेता हुए सम्मानित

-टीका लगाओ इनाम पाओ योजना के तहत हुआ पुरस्कार वितरण समारोह
-जिलाधिकारी ने विजेताओं को किया सम्मानित, दूसरे लोगों को भी प्रेरित करने का किया अनुरोध

अररिया

कोरोना टीकाकरण के दूसरे डोज को बढ़ावा देने के उद्देश्य से राज्य स्वास्थ्य समिति व केयर इंडिया के सहयोग से संचालित टीका लगाओ इनाम पाओ योजना के तहत प्रथम सप्ताह के लक्की विजेताओं के बीच पुरस्कार वितरण समारोह का आयोजन शनिवार को किया गया। समाहरणालय स्थित आत्मन सभागार में आयोजित कार्यक्रम के दौरान जिलाधिकारी प्रशांत कुमार सीएच ने अररिया व रानीगंज प्रखंड के विजेताओं को पुरस्कृत किया। जानकारी मुताबिक निर्धारित समय के 07 दिनों के अंदर टीका की दूसरी डोज लेने वालों के लिये 27 नवंबर से 31 दिसंबर के बीच लगातार पांच सप्ताह तक प्रखंडवार साप्ताहिक रूप से लक्की ड्रा आयोजित किया जाना है। इसके माध्यम से चयनित 01 लाभुक को बंपर इनाम व अन्य 10 लाभुकों को सांत्वना पुरस्कार से सम्मानित किया जायेगा।
पुरस्कार वितरण समारोह को संबोधित करते हुए जिलाधिकारी प्रशांत कुमार सीएच ने कहा कि कोरोना टीकाकरण के दूसरे डोज को बढ़ावा देने के उद्देश्य से पुरस्कार वितरण योजना का संचालन किया जा रहा है। जिलाधिकारी ने पुरस्कृत लोगों से अपने गांव व आसपास के लोगों को भी योजना की जानकारी देते हुए उन्हें इसका लाभ उठाने के लिये प्रेरित करने का आग्रह किया। जिलाधिकारी ने कहा कि पांच सप्ताह के उपरांत जिलास्तर पर भी चयनित लाभुकों को पुरस्कृत किया जायेगा। डीडीसी मनोज कुमार ने कहा कि पुरस्कार वितरण कार्यक्रम का उत्साहजनक परिणाम सामने प्राप्त हो रहा है। बड़ी संख्या में लोग समय पर टीका की दूसरी डोज लेने के लिये आगे आ रहे हैं। उन्होंने टीकाकरण से अब तक वंचित लोगों को प्राथमिकता के आधार पर अपना टीकाकरण सुनिश्चित कराने के साथ-समय पर दूसरे डोज के टीकाकरण के लिये प्रेरित किया।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बिहार:अज्ञात वाहन की ठोकर से बाइक सवार महिला की मौत

Sun Dec 12 , 2021
अज्ञात वाहन की ठोकर से बाइक सवार महिला की मौत शादी कार्ड लेकर बिराटनगर से जा रहा था कटिहार अररिया अररिया फारबिसगंज के बीच फोर लेन सड़क पर बरदाहा मानिकपुर के समीप आर्या मिशन स्कूल के सामने शनिवार दोपहर अज्ञात वाहन के ठोकर से काले रंग के बीआर 38 एल […]

You May Like

Breaking News

advertisement