उत्तराखंड:-लालकुआं पुलिस द्वारा पकड़ी गई शराब को नष्ट करने का काम शुरू,

उत्तराखंड:-लालकुआं पुलिस द्वारा पकड़ी गई शराब को नष्ट करने का काम शुरू,

रिपोर्टर जफर अंसारी
लालकुआं कोतवाली पुलिस द्वारा पकड़ी गई शराब को आज देर शाम गठित कमेटी की देखरेख में नष्ट करने का काम शुरू पुलिस ने कर दिया गया इस कार्रवाई में पुलिस ने 125 मुकदमों की देशी व कच्ची शराब को नष्ट किया है।
बताते चलें कि न्यायालय से मिली मंजूरी के बाद पुलिस क्षेत्राधिकारी बलजीत सिंह भाकुनी, आबकारी इंस्पेक्टर महेंद्र बिष्ट व तहसीलदार नितेश डांगर, कोतवाल सुधीर कुमार की संयुक्त टीम की देखरेख में पुलिस द्वारा पकड़ी गई देसी और कच्ची शराब को नष्ट किया गया वहीं कोतवाली परिसर में शुरू की गई कार्रवाई के दौरान जो शराब शीशे के पव्वे में थी उन्हें पुलिसकर्मियों द्वारा ढक्कन तोड़कर नाली में डाला गया जबकि पॉलिथीन में बंद कच्ची शराब को भी नष्ट करने कि तैयारी चल रही हैं ।
इधर पुलिस क्षेत्राधिकारी बलजीत सिंह भाकुनी ने बताया है कि आज कोतवाली पुलिस द्वारा वर्ष 2019 ,2020 में दर्ज रहे 125 मुकदमों में पकड़ी गई शराब को पुलिस द्वारा नष्ट किया जाएगा इसमें आबकारी विभाग की शराब शामिल नहीं है यहां उच्च अधिकारियों के आदेश पर शराब को नष्ट करने की कार्रवाई कि गई शराब भारी मात्रा में होने के चलते इसे नष्ट करने में समय लेगा तथा गठित कमेटी की देखरेख में इस कार्रवाई को अंजाम दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि इसके अलावा आर्म्स एक्ट में बरामद चाकू एवं जुआ अधिनियम में पकड़े गए सामान को भी नष्ट किया जाएगा।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

झूठी सूचना देकर पुलिस को परेशान करने वालों की खैर नहीं

Sat Jan 16 , 2021
झूठी सूचना देकर पुलिस को परेशान करने वालों की खैर नहीं ADG ने तैयार कराई लिस्ट, अब होगी कारवाई जो घटना हुई ही नहीं उसकी झूठी सूचना मिलने से सबसे ज्यादा परेशानी गोरखपुर पुलिस को हुई है।पुरे साल में1852 झूठी शूचनाए गोरखपुर पुलिस को मिली है इसमे पुलिस का सिर्फ […]

You May Like

advertisement