मिर्जापुर :कोलाघाट पुल की मरम्मत का कार्य पूर्ण छोटे वाहनों का आना जाना चालू

पूर्वांचल ब्यूरो

कोलाघाट पुल पर रविवार से आवागमन शुरू हो गया है। अभी इस पुल के ऊपर से हल्के वाहन गुजरने की अनुमति है। भारी वाहनों को इस पुल से गुजरने पर मनाही है। इस पुल पर आवागमन शुरू होने से इलाके की बड़ी आबादी को राहत मिली है।

अभी दस दिन पहले ही इस पुल को मरम्मत के लिए बंद कर दिया गया था। पुल के एक पिलर का बैरिंग टूट गया था। बैरिंग बदलने के लिए पीडब्ल्यूडी ने पुल पर दस दिन के लिए आवागमन पूरी तरह से बंद कर दिया था। हालात यह हो गए थे कि नदी पार करने के लिए लोगों को नाव का सहारा लेना पड़ रहा था। या फिर लंबा चक्कर लगा कर फर्रुखाबाद के राजेपुर होकर मिर्जापुर आना जाना पड़ रहा था। इस पुल पर आवागमन बंद होने के कारण भारी ट्रैफिक हुलासनगरा की ओर से मोड़ दिया गया था। इस कारण हुलासनगरा क्रासिंग और जलालाबाद रोड तक कई दिनों तक जाम लगा रहा था। लोग इस जाम से बचने के लिए निगोही होकर बरेली जाने लगे थे, वहां भी जाम के हालात हो गए थे।

पीडब्ल्यूडी ने शनिवार को इस पुल को पहले पैदल आने जाने की अनुमति दी। इसके बाद रविवार को हल्के वाहनों को आवागमन की अनुमति दी। अब जल्द ही भारी वाहनों का आवागमन भी पुल से शुरू हो सकता है। भारी वाहनों को गुजरने से पहले पुल का परीक्षण किया जाएगा।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मिर्जापुर :बाइक और साइकिल की भिड़ंत में तीन व्यक्ति घायल

Mon Oct 18 , 2021
पूर्वांचल ब्यूरो थाना क्षेत्र के जिवनाथपुर कंचनपुर स्टेट हाईवे पर तेतरिया गांव के पास शनिवार की रात बाइक व साइकिल की भिड़ंत हो गई। बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।थाना क्षेत्र के महेवा गांव निवासी बाइक सवार युवक दिलीप बिंद (38) बहुआर की तरफ से अपने घर […]

You May Like

advertisement