अयोध्या :बैंक मैनेजर की प्रताड़ना से त्रस्त कर्मी ने सुसाइड नोट लिखकर घर में फांसी लगाकर दी जान

बैंक मैनेजर की प्रताड़ना से त्रस्त कर्मी ने सुसाइड नोट लिखकर घर में फांसी लगाकर दी जान
बैंक मैनेजर की प्रताड़ना के खिलाफ लिखा सोसाइड नोट
(मृतक की पत्नी का आरोप पेमेंट बाउचर खुद गायब कर उसके पति पर लगा रहा था फर्जी आरोप)
मनोज तिवारी ब्यूरो रिपोर्ट अयोध्या
पूराकलंदर थाना क्षेत्र में मोइया कपूर गांव के मजरे गऊ घाट गांव में एक बैंक कर्मी शिवम पांडेय ने घर मे बैंक मैनेजर से परेशान होकर फांसी लगा ली। आनन फानन में सूचना पाकर पहुची और पुलिस वालों ने दरवाजा तोड़ घर से युवक को फांसी से फ़ंदे से उतार जिला अस्पताल पहुचाया जहां पर डॉक्टर ने उसे मृत घोसित कर दिया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा कर शव परिजन को सौंप दिया है।
पूराकलंदर थाना क्षेत्र के मोइया कपूर गांव के मजरे गऊ घाट में आज बुधवार करीब 2 बजे शिवम पांडेय पुत्र अमरनाथ पांडेय जो पंजाब नेशनल बैंक रुदौली में स्वीपर का कार्य करता था। बताया जाता है कि बैंक मैनेजर से परेशान होकर मैनेजर के नाम सोसाइड नोट लिखकर अपने ही घर मे फांसी लगा ली। आनन फानन में घर वालो ने इसकी सूचना पुलिस को देकर युवक को फांसी के फंदे से नीचे उतारा उस समय सांस चल रही थी। जिसको पुलिस ने आनन फानन में जिला अस्पताल पहुचाया जहां डॉक्टरों ने शिवम पांडेय को मृत्यु घोषित कर दिया।
मृतक की पत्नी का आरोप उसके पति को पंजाब नेशनल बैंक रुदौली का सेकेंड अफसर राजू खुद पैसे निकाल बाउचर गायब करने का आरोप लगा रहा था बैंक उसके पति पर जो बैंक में स्वीपर का कार्य करता था जिससे कैश और बाउचर का कोई लेना देना नही था बैंक कर्मी के प्रताड़ना से उसके पति की मृत्यु हो गई पूराकलंदर थाना प्रभारी विजय सेन सिंह ने बताया कि मृतक युवक के पास से मैनेजर की प्रताड़ना के नाम एक सोसीएड नोट मिला है शव का पोस्टमार्टम करा कर शव परिजन को शौप दिया गया है अभी इस मामले में कोई तहरीर नही मिली तहरीर मिलने के बाद रिपोर्ट दर्ज कर आवश्यक कार्यवाही की जाएगी।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अयोध्या : अयोध्या की विश्व की सबसे बड़ी रामलीला जिसको पिछले वर्ष 16 करोड़ लोगों से भी ज्यादा लोगों ने देखा था उद्घाटन प्रदेश के संस्कृति व पर्यटन मंत्री नीलकंठ तिवारी ने किया

Wed Oct 6 , 2021
अयोध्या:——–अयोध्या की विश्व की सबसे बड़ी रामलीला जिसको पिछले वर्ष 16 करोड़ लोगों से भी ज्यादा लोगों ने देखा था उद्घाटन प्रदेश के संस्कृति व पर्यटन मंत्री नीलकंठ तिवारी ने कियामनोज तिवारी ब्यूरो रिपोर्ट अयोध्याडॉक्टर सुनील कुमार सिंह सिविल जज सीनियर डिवीज़न ललितपुर द्वारा अवगत कराया गया कि उन्होंने कहा […]

You May Like

Breaking News

advertisement