जालौन:बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे के अधिकारियों की गलती का खामियाजा उठाना पड़ा युवक को

जनपद जालौन के ग्राम सिकरी राजा में जहां पर बुंदेलखंड एक्सप्रेस का कार्य चल रहा था वहीं पर बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे के अधिकारियों ने अपनी मनमानी के चलते अगल बगल के खेतों से थोड़े से पैसे किसानों को देकर जमकर मिट्टी उठाने का काम किया और तो ओर कहाँ काली मिट्टी चाहिए, कहाँ लाल मिट्टी चाहिए और कहाँ किस तरह की मिट्टी चाहिए, इस मानक का भी ध्यान न रखकर जहां जैसी व्यवस्था इन्होंने चाही वहां खेतों की ही मिट्टी उठाकर अपने कार्य को करना मुनासिब समझा। अभी कुछ दिन पहले भाजपा सांसद भानुप्रताप सिंह ने भी इनके द्वारा किये जा रहे कार्य के बारे में टिप्पणी की थी और यह भी कहा था कि इनके द्वारा जिस तरीके से कार्य किया जा रहा है उससे किसी की जान भी जा सकती है। बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे के अधिकारियों ने बिना किसी की परवाह किये खेतों में से जमकर मिट्टी उठाई जिससे खेतों की गहराई काफी ज्यादा हो गयी।
खेतो ने तालाब का विकराल रूप ले लिया। इन खेतों में ही एक नव युवक जिसका नाम अमित रजक s/o दिनेश रजक उम्र 18 है
जो आज उसी खेत के पानी में फिसल गया। जहां वह लोगों को दिख भी नहीं रहा कि वह कहाँ फस गया है। घटना को लेकर 112 मौके पर पहुंची और जालौन कोतवाली से हल्का इंचार्ज अपने हमराइयो के साथ पहुंच गए और युवक का पता लगाने में जुटे हैं। पानी में गिरे हुए युवक को करीबन 2 घंटा हो गया है लेकिन उसका कहीं पता नहीं चल रहा है। बच्चे को निकालने की कोशिश अभी तक जारी है।”

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

जालौन:साहित्य का काम समय, समाज और संस्कृति की गुत्थियों को सुलझाने में मदद करना है- जाहिद

Mon Aug 2 , 2021
कोंच (जालौन) कथा सम्राट मुंशी प्रेमचंद की जयंती पर भारतीय जन नाट्य संघ (इप्टा) कोंच एवं प्रगतिशील लेखक संघ कोंच द्वारा मुंशी प्रेमचंद और आज का समाज विषयक वेबिनार गोष्ठी का आयोजन किया गया। मुख्य अतिथि प्रगतिशील विचारधारा से जुड़े वरिष्ठ लेखक एवं स्तम्भकार जाहिद खान ने कहा कि साहित्य […]

You May Like

Breaking News

advertisement